test

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत है बेहद ही आलसी, नहीं नहाती कई दिनों तक, जानें ऐसी कई अनसुनी बातें

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ( Kangana Ranaut ) छोटी ही उम्र में पैसे लेकर घर से अपने सपनों को पूरा करने के लिए निकल गई थी। आज वो एक बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्रियों में से एक हैं। आज कंगना अपना 33वां जन्मदिन मना रही हैं। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया था कि जब वो छोटी थी तो उन्हें घर में मुंहफट होने की वजह से ज्यादा प्यार नहीं मिला। उन्होंने बताया कि कैसे फिल्में ना मिलने पर मुंबई मे स्ट्रग्ल किया। ट्रेन, ऑटो और टेम्पो में कंगना ने काफी धक्के खाए। लेकिन अब उन्हें वही तकलीफ काफी अच्छी लगती है। क्योंकि आज वो अपना मुकाम हासिल कर चुकी हैं।

kkkkk1.jpg

कंगना की एक बात जानकर आप शायद हैरान हो जाएंगे। कि उन्हें नहाना बिल्कुल पंसद नही हैं। जी हां, एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि वो काफी आलसी है। उनकी इस आदत की वजह से उन्हें नहाना बिल्कुल पंसद नही है। उन्होंने बताया कि जब वो स्ट्रग्ल कर रही थीं। तो उनके दिमाग में काफी परेशानियां होती थी। इसके बाद उन्होंने एलिमेंट, कंपोजिशन और एनर्जीस पढ़ना शुरू किया।

kkk3.jpg

कंगना जब 'गैंगस्टर' ( Gangster ) से बॉलीवुड में अपनी पहचान बना चुकी थीं। तब एक बार उन्हें एक फोटोशूट के लिए कॉल आया था। लेकिन जब उन्होंने उनसे पूछा कि फोटोशूट के लिए कितने पैसे दोगे। तो उन्होंने हंसकर फोन काट दिया। उन्हें इस बात का बाद में पता चला कि ऐसे किसी से फोन पर पैसों के लिए नहीं पूछते।

kk2.jpg

उन्होंने अपने रिलेशनशिप के बारें में भी बात करते हुए कहा कि वो अक्सर शादीशुदा पुरूषों की तरफ आकर्षित हो जाती हैं। उन्होंने ये भी बताया कि शादीशुदा मर्द अक्सर लड़कयों के सामने दुखी होने का नाटक करते हैं। फिर लड़कियां अक्सर भूल जाती हैं कि वो पहले भी किसी के पति रह चुके हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2J8DySh
बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत है बेहद ही आलसी, नहीं नहाती कई दिनों तक, जानें ऐसी कई अनसुनी बातें बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत है बेहद ही आलसी, नहीं नहाती कई दिनों तक, जानें ऐसी कई अनसुनी बातें Reviewed by N on March 23, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.