test

Corona Kiss : पूनम पांडे ने नए बॉयफ्रेंड को अनोखे अंदाज में किया Kiss, फैंस कर रहे है ऐसे-ऐसे कमेंट

अपनी बोल्ड अदाओं सभी को दीवाना बनाने वाली पूनम पांडे (Poonam Pandey) इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं। कोरोना वायरस के कारण लोग एक-दूसरे से डिस्टेंस मेंनटेन कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली पूनम ने एक तस्वीर शेयर की है। वायरल हो रही फोटो में वह अपने बॉयफ्रेंड को किस करती नजर आ रही है। खास बात यह है कि दोनों ने अपने चेहरों पर रूमाल बांधा हुआ है।

poonam pandey

फिल्म 'नशा' से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली एक्ट्रेस पूनम ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर अपने बॉयफ्रेंड के साथ एक फोटो शेयर की है। इस तस्वीर में दोनों के चेहरे पर रुमाल बंध हुआ है। फोटो को देख कर ये ऐसा लग रहा है कि इसे दोनों ने किसी शॉपिंग कॉम्प्लेक्स में क्लिक किया है। क्योंकि फोटो के बैकग्राउंड में कपड़े पहने हुए डमी साफ दिखाई दे रहे हैं। पूनम ने व्हाइट शर्ट पहनी है और ग्रीन रूमाल बांधा हुआ है। सोशल मीडिया पर इस फोटो को उनके फैंस बहुत पसंद कर रहे है। दोनों भले ही प्यार में डूबे हो, लेकिन कोरोना का डर दोनों के बीच साफ देखा जा सकता है।

यूजर्स इस फोटो पर अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है। पूनम की इस तस्वीर पर उनके फैन्स एक से बढ़कर एक कैप्शन दे रहा है। एक यूजर ने कैप्शन में लिखा- कोरोना किस। एक अन्य ने लिखा है- मास्क वाला लव। वहीं, एक यूजर ने लिखा है- आग लगे बस्ती में हम हैं अपनी मस्ती में, तो किसी ने कहा कि अगर मास्क के लिए पैसे नहीं हैं तो भेज दूं।

Corona Kiss

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2Wq8l51
Corona Kiss : पूनम पांडे ने नए बॉयफ्रेंड को अनोखे अंदाज में किया Kiss, फैंस कर रहे है ऐसे-ऐसे कमेंट Corona Kiss : पूनम पांडे ने नए बॉयफ्रेंड को अनोखे अंदाज में किया Kiss, फैंस कर रहे है ऐसे-ऐसे कमेंट Reviewed by N on March 19, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.