test

Corona virus: कोरोना वायरस पर बोले सलमान, हाथ मिलाने से बचो, नमस्ते और सलाम करो

'कोरोना वायरस' से बचने के लिए बॉलीवुड स्टार 'सलमान खान' ने हाथ नहीं मिलाने की सलाह दी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर किया है। जिसमें वे जिम में नजर आ रहे है। इस फोटो के केप्शन में उन्होंने लिखा। 'नमस्कार...हमारी सभ्यता में नमस्ते और सलाम है! जब कोरोना वायरस खत्म हो जाए तब हाथ मिलाओ और गले लगो.।

बता दें कि कोरोना वायरस की भारत में भी दस्तक हो चुकी है। ऐसे में बॉलीवुड से जुड़ी तमाम हस्तियां भी देशवासियों को कोरोना वायरस से बचने के लिए जागरूक कर रही हैं। जहां सलमान ने सलाह दी है, कि फिलहाल तब तक हाथ मिलाने से बचो, जब तक कोरोना वायरस पूर्ण रुप से खत्म न हो जाए। वहीं अनुपम खेर, अनुष्का शर्मा, सनी लिओनी, प्रकाश राज, राखी सावंत सहित अन्य फिल्मी सितारों ने भी लोगों को कोरोना वायरस से बचने के लिए जागरूक करते हुए अपनी सलाह दी है।

सलमान ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट डालते हुए लिखा है। जब तक कोरोनावायरस का कहर जारी है, तब तक सबको हाथ मिलाने से बचना चाहिए, और नमस्ते तथा सलाम को अपनाना चाहिए। ताजा मामला गुड़गांव का है जहां एक कर्मचारी को जांच में कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है। संबंधित कंपनी ने बुधवार को इसकी जानकारी दी। कंपनी की तरफ से जारी बयान में कहा गया है कि कर्मचारी हाल ही में इटली से छुट्टियां बिताकर लौटा था। जो कोरोनो वायरस से सबसे ज्यादा प्रभावित देशों में से एक है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2xehLWL
Corona virus: कोरोना वायरस पर बोले सलमान, हाथ मिलाने से बचो, नमस्ते और सलाम करो Corona virus: कोरोना वायरस पर बोले सलमान, हाथ मिलाने से बचो, नमस्ते और सलाम करो Reviewed by N on March 05, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.