test

एयरपोर्ट पर रणवीर सिंह ने बिंदास अंदाज में मनाया फोटोग्राफर का बर्थडे, माथे पर किया KISS, वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली। बॉलीवुड में अपनी सुपर एनर्जी और अतरंगे स्टाइल की वजह से फेमस रणवीर सिंह आजकल काफी सुर्खियों में है। रणवीर सिंह ( Ranveer Singh ) की एनर्जी का राज हर कोई जानना चाहता है। स्टेज शो हो, या फिर फिल्में उनका अलग ही अंदाज देखने को मिलता है। रणवीर सिंह सोशल मीडिया पर भी काफी छाए रहते हैं। सोशल मीडिया पर रणवीर सिंह काफी एक्टिव रहते हैं। लेकिन खास बात ये है कि वो जब भी वो स्पॉट होते हैं तो वो वीडियोज और फोटोज वायरल होने लगती है। ऐसा ही रणवीर का एक वीडियो सामने आया है। जो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है।

बीते दिन रोहित शेट्टी ( Rohit Shetty ) की फिल्म 'सूर्यवंशी' ( Sooryavanshi ) का ट्रेलर लॉन्च हुआ है। इस इंवेट में रणवीर सिंह भी दिखाई दिए थे। वहीं इस इंवेट के दौरान रोहित शेट्टी के साथ अजय देवगन ( Ajay Devgan ) और अक्षय कुमार ( Akshay Kumar ) भी दिखाई दिए थे। वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही रणवीर सिंह फिल्म ‘83’ में नज़र आने वाले हैं। इस फिल्म में रणवीर सिंह पूर्व क्रिकेटर कपिल देव की भूमिका में नज़र आएंगे। खास बात ये है कि इस फिल्म में रणवीर के साथ दीपिका पादुकोण ( Deepika Padukone ) भी दिखाई देंगी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3cqeh3k
एयरपोर्ट पर रणवीर सिंह ने बिंदास अंदाज में मनाया फोटोग्राफर का बर्थडे, माथे पर किया KISS, वीडियो हुआ वायरल एयरपोर्ट पर रणवीर सिंह ने बिंदास अंदाज में मनाया फोटोग्राफर का बर्थडे, माथे पर किया KISS, वीडियो हुआ वायरल Reviewed by N on March 03, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.