test

दीया मिर्जा ने 'मिस इंडिया पेजेंट' के दिनों को किया याद,16 साल की उम्र में एक शख्स की वजह से बदल गई जिंदगी..

नई दिल्ली। साल 2000 का वो खास दिन जब एक्ट्रेस दिया मिर्जा ने मिस इंडिया पीजेंट का खिताब अपने नाम किया था तब उसे नही पता था कि यह ताज आज उसके नाम होने वाला है। मिस इंडिया(Miss India journey) के अनुभव को दिया मिर्जा ने शेय़र करते हुए बताया है कि बीस साल पहले जब मैं बहुत यंग थी। तब मैने कभी भी किसी ब्यूटी पीजेंट को जीतने के बारे में नहीं सोचा था। ये सब तब हुआ जब मुझे 16 साल की उम्र में एक मॉडलिंग एंजेंट ने नोटिस किया, और उसने पार्ट टाइम जॉब करने की पेशकेश की।

भारत के लिए खास रहा साल 2000 साल

भारत के लिए साल 2000 काफी खास साल रहा है क्योंकि इसी साल में भारत ने मिस वर्ल्ड, मिस यूनिवर्स और मिस एशिया पेसिफिक जैसे ताज जीते थे। दरअसल लारा दत्ता ने मिस इंडिया(miss india lara dutta) का ताज लेने के बाद वह मिस यूनिवर्स (miss universe lara dutta ) भी रहीं। मिस इंडिया 2000 में पहली रनरअप प्रियंका चोपड़ा रही, और उन्होंने भारत का प्रतिनिधित्व मिस वर्ल्ड में किया। वह भी इस प्रतियोगिता में अवल रही। वहीं मिस इंडिया की सेकेंड रनरअप दिया मिर्जा ने मिस एशिया पेसेफिक ताज(Miss Asia Pacific 2000 ) को अपने नाम किया।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3e2FmK7
दीया मिर्जा ने 'मिस इंडिया पेजेंट' के दिनों को किया याद,16 साल की उम्र में एक शख्स की वजह से बदल गई जिंदगी.. दीया मिर्जा ने 'मिस इंडिया पेजेंट' के दिनों को किया याद,16 साल की उम्र में एक शख्स की वजह से बदल गई जिंदगी.. Reviewed by N on May 21, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.