test

शादी की सालगिरह पर नेहा धूपिया ने शेयर की 5 बॉयफ्रेंड की 1 तस्वीर, बताई ये खुबियां

बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया ने 10 मई को अपनी शादी की दूसरी एनिवर्सरी मनाई है। लॉकडाउन की कारण वह अपनी खुशी में दोस्तों को शामिल नहीं कर सकी। हालांकि अपनी एनिर्वसर को खास बनाने का उन्होंने हर संभव प्रयास किया। नेहा ने पति अंगद को अपने ही अंदाज में शादी की दूसरी एनिवर्सरी विश की है। इस दौरान उन्होंने अपने एक विवादित बयान को फिर से दोहराया है।

neha dhupia

नेहा धूपिया ने अंगद बेदी और अपनी कुछ तस्वीरों के साथ ट्वीट किया- 'हैप्पी एनिवर्सरी माई लव, इस साथ के ये दो साल.. अंगद मेरी जिंदगी का प्यार है। एक सपोर्ट सिस्टम है। एक बेहद अच्छे पिता हैं। मेरे बेस्ट फ्रेंड हैं और बहुत ही परेशान करने वाला रूम मेट भी। ये कुछ ऐसा है कि मुझे एक ही शख्स में पांच बॉयफ्रेंड मिल गए हैं। ये मेरी च्वाइस है।'

नेहा के इस पोस्ट पर अंगद ने रिप्लाई किया है कि नेहा, तुम्हें हमेशा प्यार, हैप्पी एनिवर्सरी gallan khat teh kaloollan jaada। इसके साथ ही अंगद ने पोस्ट पर कहा कि उन्हें इंडस्ट्री के दोस्तों और सहयोगियों से बहुत शुभकामनाएं मिली, जिसके लिए सभी का शुक्रिया।

neha dhupia

बता दें कि नेहा धूपिया और बॉलीवुड एक्टर अंगद बेदी ने 10 मई 2018 को दिल्ली में गुपचुप तरीके से शादी करके सभी को चौंका दिया था। नेहा धूपिया और अंगद बेदी ने दिल्ली के गुरुद्वारा में शादी की थी। शादी से पहले दोनों की मेहंदी की रस्म भी हुई थी, जिसकी तस्वीरें बाद में सामने आईं थीं। नेहा और अंगद की पहली मुलाकात जिम में हुई थी। पहली नजर में ही अंगद नेहा को दिल दे बैठे थे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2AnL1vT
शादी की सालगिरह पर नेहा धूपिया ने शेयर की 5 बॉयफ्रेंड की 1 तस्वीर, बताई ये खुबियां शादी की सालगिरह पर नेहा धूपिया ने शेयर की 5 बॉयफ्रेंड की 1 तस्वीर, बताई ये खुबियां Reviewed by N on May 12, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.