test

Anushka Sharma देख रही थीं पाताल लोक तो फैंस की नजर में आया Virat Kohli संग शादी का फनी स्केच, हुआ वायरल

नई दिल्ली | कोरोना वायरस के चलते देश में लॉकडाउन अभी जारी है। ऐसे में मेकर्स फिल्मों को अब डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का मन बना रहे हैं। कई फिल्मों के डिजिटली रिलीज होने का ऐलान भी हो चुका है। इसी बीच अनुष्का शर्मा की नई वेब सीरीज पाताल लोक रिलीज हो गई है। जिसके ट्रेलर ने दर्शकों का दिल जीत लिया था और अब इस सीरीज की तारीफें भी शुरू हो गई हैं।

अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन में बनी इस वेब सीरीज को दर्शकों का शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है वहीं सीरीज में काम करने वाले एक्टर्स की भी जमकर तारीफ हो रही है। हाल ही में अनुष्का शर्मा ने भी पाताल लोक देखते हुए अपनी एक तस्वीर साझा की लेकिन फैंस की नजर फ्रेम में नजर आई दूसरी फोटो पर चली गई और हंस-हंस कर बुरा हाल हो गया।

दरअसल अनुष्का की फोटो में उनकी शादी का एक स्केच नजर आ रहा है जो इतना फनी है कि लोगों की हंसी नहीं रुक रही। इस स्केच में विराट कोहली और अनुष्का शादी के जोड़े में नजर आ रहे हैं और दोनों हंसते हुए दिखाई दे रहे हैं। फैंस इस स्केच को देखने के बाद खूब कमेंट कर रहे हैं। वहीं कई इस फोटो की तारीफ भी कर रहे हैं। अनुष्का की वेबसीरीज पाताल लोक 15 मई को रिलीज हो गई है, ऐसे में वो भी सोशल मीडिया के जरिए इसे प्रोमोट कर रही हैं। उन्होंने पाताल लोक देखते हुए पोस्ट में लिखा- सब लोक के सब लोग अब देख रहे हैं पाताल लोक। ये सीरीज अमेजन प्राइम पर रिलीज की गई है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2X1aLWb
Anushka Sharma देख रही थीं पाताल लोक तो फैंस की नजर में आया Virat Kohli संग शादी का फनी स्केच, हुआ वायरल Anushka Sharma देख रही थीं पाताल लोक तो फैंस की नजर में आया Virat Kohli संग शादी का फनी स्केच, हुआ वायरल Reviewed by N on May 15, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.