test

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर Kiran Kumar निकले कोरोना पॉजिटिव, नही हुए अस्पताल में भर्ती

नई दिल्ली। कोरोना का तेजी से बढ़ता कहर अब आम इंसान को जकड़ते हुए बॉलीवुड के सेलेब्स तक पहुंच चुका है। अभी हाल ही में बोनी कपूर के घर से मिले तीन हाउस वर्कर कोरोना से पॉजटिव निकले है इसके बाद अब एक्टर किरण कुमार(Bollywood actor Kiran Kumar corona positive) भी कोरोनावायरस (Covid 19) से संक्रमित होने के खबरें मिल रही हैं।

किरण कुमार (Kiran Kumar) ने इंटरव्यू में आगे बताया, "मुझमें कोरोनावायरस के कोई लक्षण दिखाई नही दे रहे थे, न सर्दी, न खांसी, न बुखार और न ही किसी तरह का कोई दर्द ही महसूस हुआ। बिना लक्षण के होने‌ के चलते मुझे अस्पताल में भर्ती होने की जरूरत नहीं पड़ी और फिलहाल मैं सेल्फ आइसलेशन में अपने ही दो मंजिला घर में आराम से रह रहा हूं।"

बता दें, दुनियाभर के देशों के साथ-साथ भारत में भी कोरोनावायरस (Coronavirus) के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं। अब तक देश में कोरोना (Covid-19) संक्रमितों का आंकड़ा 1.31 लाख के पार चुका है। इन सबके बीच मुबई कोरोनावायरस का सबसे बड़ा केन्द्र बन गया है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3c4grEl
बॉलीवुड के मशहूर एक्टर Kiran Kumar निकले कोरोना पॉजिटिव, नही हुए अस्पताल में भर्ती बॉलीवुड के मशहूर एक्टर Kiran Kumar निकले कोरोना पॉजिटिव, नही हुए अस्पताल में भर्ती Reviewed by N on May 25, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.