test

Paatal Lok Review: वेब सीरीज़ देखने बैठे तो नहीं निकल पाएंगे बाहर, कलाकारों के अभिनय ने दर्शाया कड़वा सच

नई दिल्ली। लॉकडाउन के चलते इन दिनों सिनेमाघरों में फिल्मों की रिलीज़ को रोक दिया गया है। ऐसे में दर्शकों के मनोरजंन के लिए वेब सीरीज पाताल लोक ( Paatak lok ) रिलीज़ हो चुकी है। क्राइम,थ्रिलर और रिएलिटी पर आधारित पाताल लोक अमेजन प्राइम वीडियो ( Amazon Prime Video ) पर रिलीज़ हो गई है। इस सीरीज़ की खास बात यह भी है कि इसकी प्रड्यूसर अनुष्का शर्मा ( Producer Anushka Sharma ) हैं। 15 मई को रिलीज़ हुई इस वेब सीरीज़ के बारें में आज हर कहीं चर्चा हो रही हैं। फिल्म का जब पहला ट्रेलर सामने आया तभी से लोगों को वेब सीरीज़ को देखने की इच्छा जाग गई थी। चलिए जानते हैं इस वेब सीरीज़ की कहानी के बारें में।

अब इस पूरी गुत्थी को सुलझाने के लिए चुना गया है एक मामूली से पुलिस अफ्सर को जिसका नाम है हाथीराम ( HathiRam )। जो केस को जल्द सुलझा कर अपनी छाती चौड़ी करना चाहते हैं। केस में दमदार ट्विस्ट तब आता है जब केस को सुलझाते हुए हाथीराम के हाथ में कुछ ऐसे सबूत लग जाते हैं जो जाने-माने राजनैतिक नेताओं और बिजनेसमैन से जुड़े होते हैं। यह देखते हुए तुरंत हाथीराम को केस से हटा दिया जाता है और सीबीआई के हाथों केस को थामा दिया जाता है। वहीं सीबीआई एक झूठी रिपोर्ट बनाते हुए सरकार को हीरो बना देती हैं। जिसमें सच और इंसाफ शब्द पर काला धब्बा लग जाता है। इस पूरी सीरीज़ में देश के असली कीड़ों का चेहरा दिखाया गया है। जो कुछ लोगों के पीछे छिपकर जुर्म को अंजाम देते हैं।

इस वेब सीरीज को अविनाश अरुण ( Avinash Arun )और प्रोसित रॉय ( Prosit Roy ) जैसे जाने-माने निर्देशकों ने मिलकर बनाया है। कहानी वेब सीरीज़ की कहानी को सुदीप शर्मा ( Sudeep Sharma ) ने लिखा है। कहानी में बैकग्राउंज म्यूजिक, स्क्रीनप्ले का बखूबी इस्तेमाल किया है। जो लोगों के दिलों के साथ-साथ दिमाग पर सीधा दस्तक देती है। सीरीज़ में कुल मिलाकर 9 एपिसोड है। जो करीबन 40 से 45 मिनट के हैं। जो इन्हें एक ही दिन में देखना चाहते हैं उन्हें करीबन 7 घंटे इस वेब सीरीज़ को देने होगें।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2TeH7Mm
Paatal Lok Review: वेब सीरीज़ देखने बैठे तो नहीं निकल पाएंगे बाहर, कलाकारों के अभिनय ने दर्शाया कड़वा सच Paatal Lok Review: वेब सीरीज़ देखने बैठे तो नहीं निकल पाएंगे बाहर, कलाकारों के अभिनय ने दर्शाया कड़वा सच Reviewed by N on May 16, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.