test

Shocking: डिप्रेशन का शिकार हुईं Chahatt Khanna, ले रही हैं काउंसलर की मदद

नई दिल्ली। टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना (Chahat Khanna)इन दिनों मीका सिंह के साथ चल रहे अफेयर को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। लॉकडाउन के दौरान चाहत और मीका सिंह की तस्वीरे सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होती हुई देखी गई हैं। लेकिन इन दिनों चाहत डिप्रेशन की जिंदगी जी रही हैं। उन्होनें अभी हाल ही में एक इंटरव्यू को दौरान इस बात का खुलासा करते हुए बताया कि किस तरह वह मानसिक बीमारी से लड़ रही हैं और किस तरह से इस बीमारी से बाहर आई हैं। चाहत को यह बात समझ ही नही आ रही है कि डिप्रेशन कहां से आता है और कहां चला जाता है।

आपको बता दें कि बीते दिनों सोशल मीडिया पर उन्हें बतौर सिंगल मदर होने के चलते लोगों के ट्रोल का शिकार होना पड़ा था। जिससे परेशान होकर उन्होंने अपना इंस्टाग्राम अकांउट तक डिएक्टिवेट कर दिया था। हालांकि उनका कहना है कि अब वो ठीक हैं और अपने काउंसर के साथ टच में हैं। चाहत खन्ना सिंगल पेरेंट हैं उनकी दो बेटियां हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2Z6vQl5
Shocking: डिप्रेशन का शिकार हुईं Chahatt Khanna, ले रही हैं काउंसलर की मदद Shocking: डिप्रेशन का शिकार हुईं Chahatt Khanna, ले रही हैं काउंसलर की मदद Reviewed by N on May 12, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.