test

मजदूरों के लिए फरिश्ता बने Sonu Sood को मदद करते देख बॉलीवुड एक्टर ने सरकार पर साधा निशाना.कही ये बड़ी बात

नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर पूरी दुनिया पर पड़ा है, भारत भी इससे अछूता नहीं है, देश में बढ़ते कोरोना के मामलों को देखते हुए सरकार ने लॉक डाउन का चौथा तरण 31 मई तक के लिए लागू किया है। लॉकडाउन का वैसे तो हर किसी पर असर पड़ा है लेकिन प्रवासी मजदूरों पर इसकी सबसे ज्यादा मार पड़ी है, ये श्रमिक अपने घरों को वापर जाने के लिए सरकार से साधन मुहैया कराने की मांग करते आ रहे हैं, जब साधन नहीं मिला तो हज़ारों लाखों की संख्या में प्रवासी श्रमिक छोटे-छोटे बच्चों को साथ लेकर तपती गर्मी में पैदल ही सैकड़ों किलोमीटर की यात्रा पर निकल पड़े। प्रवासी मजदूरों की ऐसी तस्वीरें देख कर देखने वालों का कलेजा छलनी हो गया। यह दिल दहलाने वाला नज़ारा देख कर बॉलीवुड के कलाकार सोनू सूद (Sonu Sood) का भी दिल पसीज गया, सोनू सूद पैदल घर लौट रहे श्रमिकों को उनकी मंज़िल तक पहुंचाने के लिए आगे आए हैं। सोनू सूद पहले कोरोना वीरों के लिए होटल में रुकने से लेकर कई सुविधाए दीं, और अब मजदूरों की मदद में भी सबसे आगे नज़र आ रहे हैं। ऐसे में बॉलीवुड के बड़बोले एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने एक बार फिर बयान दिया है, और इस बार कमाल आर खान (Kamaal R Khan) का बयान लोगों के आकर्षण का केंद्र बना हुआ है।

इस मुश्किल वख्त में सोनू सूद (Sonu Sood) फरिश्ता बन कर लोगों के सामने आए हैं, लोगों को घर रवाना करने के अलावा उनके भोजन का भी प्रबंध कर रहे हैं। सोनू के द्वारा किए जा रहे इंसानियत के काम की हर जगह तारीफ हो रही है। ऐसा करके सोनू सूद ने पूरे बॉलीवुड का मान बढ़ाया है। स्वास्थ्य मंत्रालय ने रविवार को कोरोना मरीजों के जो आंकड़े जारी किए हैं, उसके मुताबिक रविवार तक देश में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीज़ों की कुल संख्या 1,31,868 हुई और कोरोना वायरस से देश में 3867 जानें गईं, अगर बात करें 24 घंटों में कोरोना के नए मामलो की तो ये एक दिन में 6767 सामने आए हैं और 147 लोगों की मृत्यु हुई है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3d0yTyZ
मजदूरों के लिए फरिश्ता बने Sonu Sood को मदद करते देख बॉलीवुड एक्टर ने सरकार पर साधा निशाना.कही ये बड़ी बात मजदूरों के लिए फरिश्ता बने Sonu Sood को मदद करते देख बॉलीवुड एक्टर ने सरकार पर साधा निशाना.कही ये बड़ी बात Reviewed by N on May 25, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.