test

बहन के साथ बनाए विवादित Video को डिलीट करने पर Kartik Aaryan ने तोड़ी चुप्पी, बताई असल वजह

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) आजकल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। लॉकडाउन (Lockdown) में कार्तिक ने अपना एक शो कोकी पूछेगा (Koki Poochega) भी शुरू किया है। इसमें भी वो काफी तरीके से लोगों से सवाल करते हैं और जरूरी जानकारियां भी पहुंचाते हैं। कुछ वक्त पहले कार्तिक ने अपनी बहन कृतिका के साथ भी कुछ वीडियोज़ बनाए थे। जिसमें से एक वीडियो को लेकर वो बुरी तरह से ट्रोल हो गए थे और उन्हें उसे डिलीट करना पड़ा था।

अब कार्तिक ने उस वीडियो को डिलीट (Kartik Aaryan Deleted Video) करने के पीछे की वजह सामने रखी है। उन्होंने अपने एक रिसेंट इंटरव्यू में बताया कि आखिर उन्होंने वो वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) से क्यों हटाई?

कार्तिक ने बताया कि मुझे लोगों ने काफी कुछ कहा और वीडियो को घरेलू हिंसा (Domestic Voilence) से भरा हुआ बताया जबकि उसे मेरी मां और बहन ने खुद देखा था। उन्होंने इसपर कोई भी आपत्ति नहीं जताई थी। जाहिर सी बात है मेरा मकसद वैसा नहीं था लेकिन कई लोगों की भावनाओं को उस वीडियो से ठेस पहुंची। लोगों ने वीडियो को गलत एंगल से ले लिया इसलिए मैंने उसे डिलीट किया। मैं नहीं चाहता कि मेरी वजह से लोग आहत हों और ऐसी किसी भी चीज़ को बढ़ावा मिले जिसे मैं प्रमोट बिल्कुल नहीं करता।

बता दें कि कार्तिक आर्यन ने अपनी बहन (Kartik Aaryan Sister) के साथ वीडियो बनाया था। जिसमें उनकी बहन उन्हें रोटी देती हैं और वो खाने के बाद गुस्से में आ जाते हैं। कार्तिक को रोटी अच्छी ना लगने पर वो अपनी बहन की चोटी पकड़कर घुमाते हैं और फिर उसे बिल्डिंग से नीचे फेंक देते हैं। इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स ने कार्तिक को खूब खरी खोटी सुनाई थी और इसे घरेलू हिंसा करार दिया था।

यहां तक कि सिगंर सोना महापात्रा (Sona Mohapatra) ने भी कार्तिक पर ताना कसा था। उन्होंने इसे महिला विरोधी बताया था। मामला बढ़ने के बाद कार्तिक ने अपना वीडियो डिलीट कर दिया जिसके बाद अब उन्होंने इसकी असल वजह बता दी है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2ZvbKAO
बहन के साथ बनाए विवादित Video को डिलीट करने पर Kartik Aaryan ने तोड़ी चुप्पी, बताई असल वजह बहन के साथ बनाए विवादित Video को डिलीट करने पर Kartik Aaryan ने तोड़ी चुप्पी, बताई असल वजह Reviewed by N on May 21, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.