test

अपने किरदारों को लेकर बड़ी दुविधा में फंसी वाणी कूपर, कह गईं ऐसा

पिछले सात वर्ष से इंडस्ट्री में सक्रिय अभिनेत्री वाणी कपूर ( Vaani Kapoor) तीन बड़ी बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी हैं। उनका कहना है कि उनकी फिल्म 'शुद्ध देसी रोमांस','ब्रेफिक्रे' और 'वॉर' मेें से किसी एक किरदार को पसंदीदा के रूप में चुनना बड़ा मुश्किल है।

vaani kapoor

अलग भूमिकाएं निभाईं
अभिनेत्री ने वर्ष 2013 में फिल्म 'शुद्ध देसी रोमांस' से बॉलीवुड में कदम रखा था, जिसमें उन्होंने तारा नाम की एक छोटी लड़की की भूमिका निभाई। वहीं 'बेफिक्रे' में उन्होंने रणवीर सिंह के अपोजिट पर्शियन लड़की शायरा का रोल निभाया। एक्शन से भरपूर फिल्म 'वॉर' में वे चोट खाई महिला नैना थीं। उन्होंने कहा, 'मैंने इन सभी पात्रों को व्यक्तिगत रूप से प्यार किया है और मेरी मेहनत और प्रयास दिए हैं।

 

vaani kapoor

आने वाली फिल्म 'शमशेरा'
बात करें वाणी के वर्कफ्रंट की तो वे जल्द ही रणबीर कपूर के साथ आगामी फिल्म 'शमशेरा' में दिखाई देंगी। यह फिल्म 1800 के दशक पर बन रही है। फिल्म को 'अग्निपथ' निर्माता करण मल्होत्रा निर्देशित करेंगे। इस फिल्म में रणबीर कपूर और संजय दत्त स्क्रीन स्पेश साझा करेंगे। फिल्म 31 जुलाई को रिलीज होने वाली है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/30bOJDG
अपने किरदारों को लेकर बड़ी दुविधा में फंसी वाणी कूपर, कह गईं ऐसा अपने किरदारों को लेकर बड़ी दुविधा में फंसी वाणी कूपर, कह गईं ऐसा Reviewed by N on June 05, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.