test

गहराता जा रहा नेपोटिज्म, गुटबाजी का मामला, सिंगर बोलीं- मुझसे कहा गया भाड़ में जाओ

मुंबई। बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम ( Sonu Nigam ) के एक वीडियो से बॉलीवुड संगीत जगत में उथल-पुथल सी मच गई है। उनके बयान 'फिल्मों से बड़ा माफिया म्यूजिक इंडस्ट्री' के समर्थन और विरोध में कलाकार सामने आ रहे हैं। अब सिंगर नेहा भसीन ( Neha Bhasin ) ने भी अपनी बात रखी है।

सिंगर नेहा भसीन ने सोशल मीडिया पोस्ट में कहा कि वास्तव में म्यूजिक माफिया मौजूद है। ये रिकॉर्ड लेबल्स ही हैं। ये मजाक कौन कर रहा है? लेकिन सार ये है कि जिसने अच्छा काम करना है उसका कोई कुछ नहीं उखाड़ सकता। 'तुम्हारी सुल्लु' ( Tumhari Sullu ) मूवी का मेरा गाना हटा दिया गया था क्योंकि टी-सीरीज ( T-Series ) और मेरे बीच गलतफहमी हो गई थी। मुझे कहा गया था कि भाड़ में जाओ। मैं डर गई थी। लेकिन मेरे पति समीर ने याद दिलाया कि तुम्हारा कॅरियर उन्होंने नहीं बनाया, तुमने खुद बनाया है। क्योंकि मेरे पूरे कॅरियर में मैंने उनके लिए केवल एक गाना गाया था जो उनके लेबल कुछ खास के लिए था। इसलिए मेरे पास उनके विरोध या समर्थन में कुछ नहीं है। उनका अपना सिस्टम है। मैं इससे सहमत नहीं हूं इसलिए साल में 100 गाने नहीं गाती हूं। मेरे गाने के हटाए जाने के दो दिन बाद मैं दुखी थी लेकिन मेरी मां के आशीर्वाद से मुझे 'स्वैग से स्वागत' के लिए कॉल आया। तुम्हारी सुलु वाला गाना फ्लॉप था। 'स्वैग' ने इतिहास बनाया। इसलिए दूसरे लोगों की गुलामी करना बंद करो। कोई बड़ा या छोटा नहीं है। मैं केवल एक कैम्प की हूं, वो है ब्रहृमाड जिसके आगे में नतमस्तक हूं।'

गहराता जा रहा नेपोटिज्म, गुटबाजी का मामला, सिंगर बोलीं- मुझसे कहा गया भाड़ में जाओ

इससे पहले अदनान सामी ( Adnan Sami ) ने भी लम्बी-चौड़ी पोस्ट में लिखा कि अब बदलाव का समय आ गया है। लोगों को आगे आना होगा। सामी ने सोनू का समर्थन करते हुए लिखा कि संगीत जगत से जुड़े अधिकांश लोग परेशान हैं। इस माहौल को बदला जाना चाहिए।

गहराता जा रहा नेपोटिज्म, गुटबाजी का मामला, सिंगर बोलीं- मुझसे कहा गया भाड़ में जाओ

इससे पहले सोनू ने खुलकर टी-सीरीज के भूषण कुमार को एक वीडियो वायरल करने की चेतावनी दे डाली। ये वीडियो सोनू के पास है। उनका कहना है कि अगर भूषण ने उन्हें परेशान करने की कोशिश की तो वह वीडियो वायरल कर देंगे। इसके बाद भूषण की पत्नी दिव्या खोसला कुमार ने इंस्टाग्राम पर सोनू को अहसान फरमोश तक करार दे दिया। उनका कहना था कि सोनू को टी-सीरीज ने ही ब्रेक दिया था। सोनू के पिता के भी कुछ वीडियो टी-सीरीज ने डॉयरेक्ट किए। उनके पिता इसके लिए कंपनी के शुक्रगुजार रहे। दिव्या ने यह भी लिखा कि अगर सोनू को भूषण से इतनी ही परेशानी थी तो वे पहले क्यों नहीं बोले।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3dtaGRv
गहराता जा रहा नेपोटिज्म, गुटबाजी का मामला, सिंगर बोलीं- मुझसे कहा गया भाड़ में जाओ गहराता जा रहा नेपोटिज्म, गुटबाजी का मामला, सिंगर बोलीं- मुझसे कहा गया भाड़ में जाओ Reviewed by N on June 23, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.