test

कांटा लगा गर्ल शेफाली जरीवाला लेगी बच्चा गोद, बोली जिसे अपनों ने नहीं संभाला उसे दूंगी जिंदगी

एक्ट्रेस शेफाली जरीवाला जल्द ही बनने वाली है, उन्होंने एक ऐसे बच्चे को जिंदगी देने का फैसला लिया है, जिसे अपनों ने नहीं संभाला है। इस कारण वे जल्दी बच्चा अडॉप्ट करेंगी। उनका यह फैसला उनके पति और परिजनों को मंजूर नहीं था। लेकिन जब उन्होंने समझाया तो वे मान गए और अब सभी की रजामंदी से भी बच्चा गोद लेंगे।

बिग बॉस 13 फेम ओर टीवी एक्ट्रेस शेफाली जरीवाला कांटा लगा सॉन्ग से सुर्खियों में आई थी। उन्होंने अपने पति पराग त्यागी को भी बच्चा गोद लेने के लिए मना लिया है । जानकारी आई है कि बच्चा गोद लेने का विचार उनके दिमाग में काफी पहले से था। लेकिन उनके पति तैयार नहीं थे। इस बारे में जब उन्होंने अपने पति को बताया कि वे जब 10 से 11 साल की थी,।तब से एडॉप्शन का मतलब समझ गई थी और तभी से उन्होंने तय कर लिया था कि वे बच्चा अडॉप्ट करेंगी।

यह बात जब शेफाली के पापा को पता चली तो उन्होंने भी कहा पहले अपना बच्चा कर लो फिर दूसरा गोद ले लेना। अडॉप्शन बहुत बड़ा डिसीजन है।।शैफाली ने कहा कि एडॉप्शन प्रोसेस काफी मुश्किल है, हमने इसकी शुरुआत की है लेकिन lockdown की वजह से प्रोसेस आगे नहीं बढ़ रही है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/37Rqs7s
कांटा लगा गर्ल शेफाली जरीवाला लेगी बच्चा गोद, बोली जिसे अपनों ने नहीं संभाला उसे दूंगी जिंदगी कांटा लगा गर्ल शेफाली जरीवाला लेगी बच्चा गोद, बोली जिसे अपनों ने नहीं संभाला उसे दूंगी जिंदगी Reviewed by N on June 23, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.