test

आज भी सिद्धार्थ की दीवानी है शहनाज, ऐसे किया खुलासा

टीवी के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस में कंटेंस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की दोस्ती शुरू हुई थी। जो शो के दौरान काफी परवान भी चढ़ी, लेकिन शो खत्म होने के बाद किस्सा भी दोस्ती तक सिमट कर रह गया। लेकिन शहनाज आज भी सिद्धार्थ की दीवानी है। इस बात का खुलासा उन्होंने सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ द्वारा शेयर किए गए फोटो पर कमेंट कर किया है।

आपको बता दें कि शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला दोनों रियलिटी शो बिग बॉस में शामिल थे। जहां पर उनकी दोस्ती की शुरुआत हुई थी। इस जोड़ी की फैन फॉलोइंग भी काफी तगड़ी रही। शहनाज तो कई बार कबूल कर चुकी है कि वह सिद्धार्थ से प्यार करती है। लेकिन सिद्धार्थ इस बात से बचते रहे हैं। सिद्धार्थ ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से खुद की फोटो शेयर की है। जिसे देख कर शहनाज ने लिखा है "आज मैं अपने आप को रोक नहीं पा रही कमेंट करने से, कोई इतना क्यूट कैसे लग सकता है, बिग बॉस में मेरी तारीफ करता था, आज मैं बोलती हूं ......किलर आंखों, बिखरे बाल और तेरे पिंक होंठ, क्या रफ़ लुक हैं यार, बहुत हॉट....। शहनाज के कमेंट से साफ नजर आ रहा है कि वे आज भी सिद्धार्थ से प्यार करती है, इसी के साथ सोशल मीडिया पर #sidnaz भी ट्रेंड करता दिखाई दे रहा है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2MBW2MT
आज भी सिद्धार्थ की दीवानी है शहनाज, ऐसे किया खुलासा आज भी सिद्धार्थ की दीवानी है शहनाज, ऐसे किया खुलासा Reviewed by N on June 08, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.