test

लॉकडाउन में लोगों के ठप पड़े कामों में मदद करेंगे एक्टर Vidyut Jammal, नए-नए आइडियाज को करेंगे सपोर्ट

नई दिल्ली। लॉकडाउन ( Lockdown ) के बीच बॉलीवुड सेलेब्स ( Bollywood Celebs ) हर तरह से लोगों की मदद करने के लिए आगे आ रहे हैं। जहां एक ओर सोनू सूद ( Sonu Sood ) नए-नए तरीके से प्रवासी मजदूरों ( Migrant Workers ) की मदद में जुटे हुए हैं। वहीं अब अभिनेता विद्युत जामवाल ( Vidyut Jammwal ) कमाल के आइडिया के साथ आगे लोगों की हेल्प के लिए सामने आए हैं। उन्होंने उन लोगों के लिए चिंता व्यक्त की है जिनके काम-धंधे इन दिनों लॉकडाउन में पूरी तरह से चौपट हो चुके हैं। 'गुडविल फॉर गुड' ( Goodwill for good ) उनकी पहल का नाम हैय़ । इस पहल के माध्यम से वह देश के कोने-कोने से आए विचारों ( Support creative ideas ) को सपोर्ट करेंगे।

ये भी पढ़ें: https://dai.ly/x7u15z7

दरअसल, अभिनेता विद्युत जामवाल की यह पहल उन लोगों के लिए बेहद ही खास है जो लॉकडाउन में काम के बंद होने से अपना हौसला खो चुके हैं। लोगों को प्रोत्साहित करने के लिए ही विदयुत ने अपनी पहल का नाम 'गुडविल फॉर गुड' ( Goodwill for good helping for people ) रखा है। जिससे लोगों की उम्मीदों को फिर से जगाया जाएगा और व्यक्ति के काम और क्षमता से उसके जीवन को बदला जाएगा। उन्होंने सभी लोगों से फिजिकली और मेंटली ( Fit physically mentally ) स्वस्थ रहने की भी अपील की है।

ये भी पढ़ें: https://dai.ly/x7u15zy

 

अपनी योजना से लोगों के लिए नई उम्मीद ला रहे विद्युत जामवाल ने कहा 'मैं जो कुछ भी हूं वह पिछले लोगों से मिले प्यार और सम्मान की वज़ह से हूं। 'गुडविल फॉर गुड' मेरे दिल के करीब है और मेरे पास ऐसे कई विचार हैं जो बदलाव लाने की क्षमता रखते हैं, पर उनके पास अपने इन अद्भुत विचारों को पेश करने के लिए कोई प्लेटफॉर्म नहीं है।' बता दें विद्युत बॉलीवुड में अपने दमदार एक्शन और बॉडी ( Vidyut action and body ) की वजह से जाने जाते हैं। आखिरी बार कमांडो 3 ( Commndo 3 ) में दिखाई दिए थे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2Um8xAm
लॉकडाउन में लोगों के ठप पड़े कामों में मदद करेंगे एक्टर Vidyut Jammal, नए-नए आइडियाज को करेंगे सपोर्ट लॉकडाउन में लोगों के ठप पड़े कामों में मदद करेंगे एक्टर Vidyut Jammal, नए-नए आइडियाज को करेंगे सपोर्ट Reviewed by N on June 08, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.