test

अमिताभ के 'जलसा' से महंगा है शाहरुख का अरबों का बंगला 'मन्नत', देखें अंदर की तस्वीरें

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ( Shahrukh Khan ) और गौरी खान ( Gauri Khan ) बॉलीवुड के फेमस कपल्स में से एक हैं। उनके तीन बच्चे सुहाना ( Suhana Khan ) , अबराम ( Abram ) और आर्यन खान ( Aryan Khan ) हैं। शाहरुख के बंगले मन्नत की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। मन्नत को खुद किंग खान की पत्नी गौरी ने डिजाइन किया है। गौरी जानी-मानी इंटीरियर डिजाइनर हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, शाहरुख के बंगला मन्नत करीब 200 करोड़ की कीमत का है।

Shahrukh Khan Mannat

बच्चों की देखरेख में बिजी हैं शाहरुख
पिछले दिनों एक इंटरव्यू में गौरी खान ने कहा था कि शाहरुख खान ने फिल्मों से ब्रेक लेकर बच्चों की देखभाल करने का निर्णय किया है। वहीं गौरी ने अपना समय एक डिजाइनिंग कंपनी में लगाया है। गौरी ने कहा कि अब समय आ गया है कि फिल्मों से ब्रेक लेकर बच्चों की देखरेख करने का। मुझे खुशी है कि अब शाहरुख के घर रहने से मैं ट्रेवल कर सकती हूं। बता दें कि शाहरुख ने फिल्म 'जीरो' के बाद अभी तक कोई नया प्रोजेक्ट की घोषणा नहीं की है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/37rT5bm
अमिताभ के 'जलसा' से महंगा है शाहरुख का अरबों का बंगला 'मन्नत', देखें अंदर की तस्वीरें अमिताभ के 'जलसा' से महंगा है शाहरुख का अरबों का बंगला 'मन्नत', देखें अंदर की तस्वीरें Reviewed by N on June 11, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.