test

इसलिए ओटीटी पर रिलीज नहीं होगी 'थलाइवी', कंगना रनौत तोड़ी चुप्पी, किया खुलासा

कोरोना वायरस महामारी के चलते बॉलीवुड बुरी तरह प्रभावित हो रहा है। लॉकडाउन के चलते सिनेमाघरों के ना खुलने पर निर्माता अपने नुकसान की भरपाई के लिए फिल्में डिजिटल पर रिलीज करने को मजबूर हो रहे हैं। अब 'थलाइवी' के डिजिटल पर रिलीज होने खबरों के बीच अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपनी चुप्पी तोड़ी। उन्होंने कहा कि 'थलाइवी' डिजिटल पर रिलीज नहीं हो सकती। यह एक बड़े स्तर की फिल्म है और ना मेरी फिल्म 'मणिकर्णिका' डिजिटल स्पेश फिल्म थी। मगर हां 'पंगा' और 'जजमेंटल है क्या' फिल्में कुछ हद तक डिजिटल फ्रेंडली थी। इन फिल्मों ने डिजिटल के माध्यम से काफी रिकवरी की थी। तो इसलिए ये फिल्म पर निर्भर करता है कि उसे डिजिटल पर रिलीज किया जाए या सिनेमाघर में।

लॉकडाउन के बाद सिनेमा और थिएटर के बिजनेस में आएगा बदलाव : कंगना रनौत

फिर करवानी होगी सेट की मरमत
'थलाइवी' फिल्म का एक शेड्यूल अभी शूट होना है। फिल्म के लिए संसद भवन का सेट हैदराबाद में बनाया गया था। जहां 45 दिनों के लिए शूटिंग की जानी थी मगर लॉकडाउन के चलते ऐसा नहीं हो पाया। इस सेट को मेंटेन रखने के लिए निर्माता पहले ही 5 करोड़ रुपए खर्च कर चुके हैं। अब बारिश से बचाने के लिए इस सेट की दोबारा से मरमत करवानी होगी। जिसमें बजट का एक बड़ा हिस्सा खर्च होगा।

लॉकडाउन के बाद सिनेमा और थिएटर के बिजनेस में आएगा बदलाव : कंगना रनौत

जयललिता की बायोपिक है 'थलाइवी'
बता दें कि यह फिल्म तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता की बायोपिक है। इस फिल्म में कंगना रनौत मुख्य किरदार निभा रही हैं। फिल्म को हिंदी, तमिल और तेलुगु तीन भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। फिल्म जून को रिलीज होगी। मगर देश की स्थिति देखते हुए इसे आगे बढ़ाया जा सकता है। इस फिल्म की शूटिंग का एक शेड्यूल भी अभी बाकी है।

ये फिल्में डिजिटल पर रिलीज होने के लिए तैयार
कोरोना वायरस महामारी के चलते मेकर्स अपने नुकसान की भरपाई के लिए 'गुलाबो सिताबो', 'शकुंतला देवी' और 'भुज: प्राईड आफ इंडिया' को डिजिटली रिलीज करने के लिए तैयार हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2UdMvjd
इसलिए ओटीटी पर रिलीज नहीं होगी 'थलाइवी', कंगना रनौत तोड़ी चुप्पी, किया खुलासा इसलिए ओटीटी पर रिलीज नहीं होगी 'थलाइवी', कंगना रनौत तोड़ी चुप्पी, किया खुलासा Reviewed by N on June 05, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.