test

एक-एक पैसे और खाने के लिए मोहताज हुए इस अभिनेता की मदद करेंगे सोनू सूद, फोन करके जाना हाल, किया ये वादा

लॉकडाउन की वजह से बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री पूरी तरह से बंद पड़ी है। ऐसे कई अभिनेता हैं जिनके पास कोई काम नहीं है। वे इस दौरान आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं। टीवी एक्टर राजेश करीर ( rajesh kareer ) भी उनमें से एक हैं। उन्होंने लोगों से मदद की गुहार लगाई, जिसके बाद एक्ट्रेस शिवांगी जोशी ( Shiwangi Joshi ) ने 10 हजार रुपए देखकर उनकी मदद की। अब इस संकट की घड़ी में अभिनेता सोनू सूद ( Sonu Sood ) ने भी राजेश करीर से उनकी मदद करने का वादा किया है।

sonu sood, rajesh kareer

ट्रांसपोर्ट की करेंगे व्यवस्था
राजेश करीर ने बताया कि उनके पास सोनू सूद का फोन आया और पूछा कि आप किस तरह की समस्याओं का सामना कर रहे हों। मैंने उनसे कहा कि वर्तमान परिस्थितियों को देखते हुए मैं पंजाब वापस जाना चाहता हूंं। उन्होंने मुझसे कहा कि जब भी आपको जाना हो उससे दो दिन पहले आप फोन करके मुझे बता देना। मैं आपके परिवार के जाने की व्यवस्था कर दूंगा। राजेश ने कहा कि मुझे काम मिले या ना मिले कुछ पता नहीं है। लाइफ एकदम ब्लॉक हो गई है। कुछ समझ नहीं आ रहा जीना चाहता हूं।

 

sonu sood, rajesh kareer

राजेश करीर ने जताया था शिवांगी का आभार
टीवी एक्ट्रेस शिवांगी जोशी ने राजेश करीर की ₹10000 देकर मदद की थी। उन्होंने शिवांगी का आभार भी व्यक्त किया था। राजेश ने 31 मई को अपने फेसबुक अकाउंट पर एक पोस्ट करते हुए अपनी बैंक डिटेल शेयर की थी। उन्होंने फेसबुक पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उन्होंने लोगों से पंजाब में अपने घर वापस जाने की मदद मांगी थी। पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा था,'कृपया मेरी मदद करें'। वीडियो में उन्होंने कहा था कि शर्म करूंगा तो यह जिंदगी बहुत महंगी पड़ने वाली है। बस इतनी ही गुजारिश करना चाहता हूं कि आप लोगों से मुझे मदद की बहुत जरूरत है। हालात बहुत नाजुक बने हुए हैं हमारे मुझे काम मिले या ना मिले कुछ पता नहीं है लाइफ एकदम ब्लॉक हो गई है कुछ समझ नहीं आ रहा जीना चाहता हूं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/309UuBJ
एक-एक पैसे और खाने के लिए मोहताज हुए इस अभिनेता की मदद करेंगे सोनू सूद, फोन करके जाना हाल, किया ये वादा एक-एक पैसे और खाने के लिए मोहताज हुए इस अभिनेता की मदद करेंगे सोनू सूद, फोन करके जाना हाल, किया ये वादा Reviewed by N on June 05, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.