test

Kareena Kapoor ने बहन Karisma को जन्मदिन पर दिया कीमती तोहफा, बचपन की यादों का खोला पिटारा

नई दिल्ली | बॉलीवुड की फेवरेट सिस्टर्स करिश्मा कपूर (Kareena Kapoor) और करीना कपूर (Karisma Kapoor) आजकल अपने बचपन को खूब याद कर रही हैं। हाल ही में करीना कपूर ने बहन करिश्मा के साथ बचपन की बहुत ही प्यारी तस्वीर इंस्टाग्राम (Kareena Karisma Instagram Photos) पर पोस्ट की। करीना ने फैंस से उनके बचपन की यादों को शेयर करने को कहा था। साथ ही कोरोनावायरस महामारी (Coronavirus pandemic) में कमजोर बच्चों को बचाने के लिए समर्थन भी मांगा था। करीना ने करिश्मा के साथ जो फोटो शेयर की है उसमें दोनों किसी फंक्शन में बैठकर कुछ खाते (Kareena Karisma childhood party photos) हुए दिखाई दे रहे हैं। इसके अलावा बेबो ने बहन लोलो को जन्मदिन (Bebo shared video for Lolo) पर एक खास तोहफा दिया है जिसमें उनकी सभी यादों को कैद किया गया है।

इसके अलावा करीना ने करिश्मा के साथ बचपन की एक और फोटो (Kareena Karisma childhood photo) शेयर कर लिखा- मेरे बचपन की कुछ बहुत खूबसूरत यादें जिसके वजह से आज मैं ऐसी हूं। लेकिन ऐसे बहुत से बच्चे हैं दुनिया में जिन्हें ये सब नहीं मिल पाता। कोविड-19 महामारी (Covid-19 pandemic) से ये और भी बुरा होने वाला है। यूनीसेफ (UNICEF) ऐसे गरीब और कमजोर बच्चों के लिए आजीवन सहायता प्रदान कर रहा है। मैंने उनका काम देखा है और कीमती जिंदगियां बचाने के लिए डोनेट किया है। जाहिर है करीना ने सभी से इस मुहिम से जुड़ने की अपील की है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2Z8IUEU
Kareena Kapoor ने बहन Karisma को जन्मदिन पर दिया कीमती तोहफा, बचपन की यादों का खोला पिटारा Kareena Kapoor ने बहन Karisma को जन्मदिन पर दिया कीमती तोहफा, बचपन की यादों का खोला पिटारा Reviewed by N on June 26, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.