test

Mahima Chaudhry ने 21 सालों बाद अपने साथ हुए बड़े हादसे का किया खुलासा, बिगड़े चेहरे ने बर्बाद कर दिया करियर

नई दिल्ली | बॉलीवुड (Bollywood) में ऐसा कई बार हुआ कि कोई एक्टर या एक्ट्रेस अचानक फिल्म इंडस्ट्री से गायब हो गए और लोगों को लगा कि वो अपना करियर बना नहीं पाए। हालांकि उसके पीछे की वजह कई बार कुछ और ही रही। हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस महिमा चौधरी (Mahima Chaudhry) ने सालों बाद अपने करियर और पर्सनल लाइफ के बारे में बातचीत के दौरान कई बड़े खुलासे किए। एक वक्त था जब महिमा ने अपनी पहली ही फिल्म परदेस (Pardes actress Mahima Chaudhry) से लोगों के दिलों में जगह बना ली थी। उनकी खूबसूरती के लाखों दीवाने हुआ करते थे लेकिन एक दर्दनाक हादसे (Mahima Chaudhry Massive Accident) ना सिर्फ महिमा का चेहरा बिगाड़ दिया (Mahima Chaudhry surgery) बल्कि उनका फिल्मी करियर (Mahima Chaudhry Career) भी तबाह कर दिया। हादसे की बात करते हुए महिमा की आंखे भी भर आई और उन्होंने बताया कि वो किस तरह से टूट गई थीं।

रिसेन्टली महिमा चौधरी ने पिंकविला से बातचीत में अपनी जिंदगी के उस सच के बारे में बताया जिसे उन्होंने सालों छुपाकर रखा था। महिमा ने बताया कि 1999 के करीब मैं अजय देवगन (Ajay devgn), काजोल (Kajol) और प्रकाश झा के साथ फिल्म दिल क्या करे (Dil Kya Kare) में काम कर रही। शूटिंग के लिए निकलते वक्त बेंगलुरु में एक ट्रक ने मेरी कार को जोरदार टक्कर मार (Mahima Chaudhry Massive Accident) दी थी। झटका इतना तेज था कि मेरी कार की हालत बिगड़ गई, गाड़ी में लगा कांच टूटा और मेरे चेहरे में उसके टुकड़े जा घुसे (Car Glass on Mahima Chaudhry Face) । मैं दर्द से तड़प रही थी, मुझे हास्पिटल ले जाया गया जहां मेरी मां और अजय पहुंचे थे। जब मुझे होश आया तो मैंने उन दोनों को आपस में कुछ बात करते हुए देखा, उसके बाद जब मैंने अपना चेहरा शीशे में देखा तो मैं डर गई। मेरे चेहरे में कांच के 67 टुकड़े थे (67 Glass Pieces) जिसे निकाला गया और फेस की सर्जरी (Mahima Chaudhry face surgery) की गई।

महिमा ने 21 साल बाद उस भयानक हादसे को याद किया तो वो दर्द से भर गईं और उनकी आंखों से आंसू छलक (Mahima Chaudhry got emotional) आए। महिमा ने आगे कहा कि मेरे चेहरे की सर्जरी होने में काफी लंबा वक्त लगा और इस दौरान मैंने खुद को घर में कैद कर लिया। मुझे धूप में निकलना मना था, मैं शीशे में अपना चेहरा भी नहीं देखती थी और फिर मुझे अपने करियर की चिंता हुई। मेरे पास बहुत सारी फिल्में थीं जिसकी शूटिंग मुझे करनी थी लेकिन एक हादसे ने मेरे करियर पर रोक लगा (Mahima Chaudhry Career break) दी थी। मैंने उस वक्त इस बारे में किसी से कुछ नहीं कहा क्योंकि मुझे डर था कि जब लोगों को पता चलेगा तो वो सोचेंगे कि अब तो इसका चेहरा खराब हो चुका है। फिर मैंने फिल्मों से दूरी बना ली और इस दर्द के साथ जीना सीखा। मेरे परिवार ने मुझे हिम्मत दी और संभाला। बता दें कि महिमा चौधरी (Mahima Chaudhry films) ने दिल है तुम्हारा, बागबान, लज्जा, दीवाने, सैंडविच और धड़कन जैसी कई फिल्मों में काम किया है लेकिन हादसे के बाद फिर उन्हें पहले की तरह वाला मुकाम नहीं मिल पाया।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3cSCSNz
Mahima Chaudhry ने 21 सालों बाद अपने साथ हुए बड़े हादसे का किया खुलासा, बिगड़े चेहरे ने बर्बाद कर दिया करियर Mahima Chaudhry ने 21 सालों बाद अपने साथ हुए बड़े हादसे का किया खुलासा, बिगड़े चेहरे ने बर्बाद कर दिया करियर Reviewed by N on June 09, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.