test

Mika Singh ने अपने बर्थडे पर Rakhi Sawant को बड़ी वजह से किया था Kiss, इस बात का लिया था बदला

नई दिल्ली | बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह आज यानी 10 जून को अपना 43वां जन्मदिन (Singer Mika Singh Birthday) मना रहे हैं। मीका ने बॉलीवुड को कई गाने दिए हैं और उनके सभी गाने काफी पॉपुलर (Mika Singh Songs) भी हुए हैं। उन्होंने सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं बल्कि रिज्नल फिल्मों के लिए भी गाने गाए हैं। साथ ही मीका बहुत अच्छे भजन गायक (Mika Singh Bhajan) भी हैं। ये तो रही बात उनकी प्रोफेशनल लाइफ लेकिन मीका की पर्सनल लाइफ कई बार विवादों (Mika Singh Controversy) से घिर चुकी है। एक बार मीका अपने ही जन्मदिन पर कुछ ऐसा कर बैठे थे जिसके चलते वो कई सालों तक सुर्खियों में रहे। यहां तक कि लड़कियां उनसे दूरी बनाकर रखने लगीं। ये वाक्या 14 साल पहले तब हुआ था जब मीका ने अपनी बर्थडे पार्टी में राखी सावंत को जबरन किस (Mika Singh Kissed Rakhi Sawant) कर लिया था। हालांकि मीका ने ये किस अनजाने में नहीं किया था बल्कि जानबूझकर किया था इसके पीछे का असल कारण (Mika Singh reason to Kissed Rakhi Sawant) एक बार उन्होंने बताया था।

photo_2020-06-10_15-25-06.jpg

मीका ने राखी को किस करने वाले किस्से पर बात करते हुए बताया था कि आखिर उन्होंने ऐसा क्यों किया था। मीका ने एक इंटरव्यू में बताया कि मैंने अपनी बर्थडे पार्टी (Mika Singh birthday party) में राखी को नहीं बुलाया था उसमें सिर्फ मेरे कुछ करीबी दोस्त शामिल थे। लेकिन वो म्यूजिक डायरेक्टर आशीष शेरवुड के साथ वहां आ पहुंची थी। उसके बाद मैंने कुछ कहा नहीं सबकुछ ठीक चल रहा था लेकिन फिर राखी बार-बार मुझसे फ्रेंडली होने की कोशिश करने लगीं। जब केक काटा गया उससे पहले ही मैंने सभी से मना कर दिया था कि कोई भी इसे मेरे चेहरे पर नहीं लगाएगा क्योंकि मुझे एलर्जी थी। हालांकि राखी ने केक खिलाने के दौरान जबरदस्ती मेरे फेस पर केक लगा दिया, मुझे बहुत तेज गुस्सा आया और मैंने उन्हें सबक सिखाने के लिए किस कर (Mika forcefully kissed Rakhi)लिया। इसके बाद खूब हंगामा भी हुआ, राखी बहुत गुस्से में थी लेकिन ये हो चुका था।

1_9.jpg

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन कही जाने वाली राखी सावंत (Controversial queen Rakhi Sawant) इस पार्टी में लाल रंग की बोल्ड ड्रेस पहनकर पहुंची थीं। राखी को किस किए जाने का मुद्दा कई दिनों तक सोशल मीडिया पर छाया रहा। मीका और राखी की फोटोज (Mika Rakhi Kiss photos) भी सामने आईं। राखी ने कई इंटरव्यूज में उनको किस किए जाने पर अपना गुस्सा भी जताया था।

बता दें कि मीका का विवादों से हमेशा से गहरा नाता रहा है। एक बार उन्होंने दिल्ली के एक डॉक्टर को थप्पड़ मार दिया था। मीका का कहना था कि वो उनके साथ बद्तमीजी कर रहा था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3cRfdwE
Mika Singh ने अपने बर्थडे पर Rakhi Sawant को बड़ी वजह से किया था Kiss, इस बात का लिया था बदला Mika Singh ने अपने बर्थडे पर Rakhi Sawant को बड़ी वजह से किया था Kiss, इस बात का लिया था बदला Reviewed by N on June 10, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.