test

सेलिब्रिटी मैनेजर Disha Salian की मौत से सदमें में सितारे, आत्महत्या पर उठ रहे हैं सवाल.. मंगेतर पर अटकी शक की सुई

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और एक्टर वरुण शर्मा की मैनेजर रह चुकी दिशा सालियान (Sushant Singh Rajput ex-manager Disha Salian) ने सोमवार को बिल्डिंग की 14वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या (Disha Salian jumped from 14th floor) कर ली थी। जानकारी के मुताबिक, दिशा ने अपने बिल्डिंग के 14वे फ्लोर से कूदकर जान (Disha Salian committed suicide) दे दी। जिस वक्त ये घटना हुई उस दौरान दिशा के मंगेतर उनके साथ मौजूद थे और तुरंत उन्हें बोरीवली के अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। दिशा की मौत खबर सामने आने के बाद सेलेब्स लगातार दुख जता रहे हैं और सदमें में हैं। सुशांत सिंह राजपूत से लेकर रश्मि देसाई ने दिशा को पोस्ट (Celebs on Disha Salian Death) के जरिए श्रद्धांजलि दी है।

photo6269216221710887508.jpg

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput post on Disha) ने लिखा- ये बहुत दुखद खबर है। दिशा के परिवार और दोस्तों को मेरी सांत्वना है। भगवान तुम्हारी आत्मा को शांति दे। दिशा ने बॉलीवुड और टीवी के कई एक्टर्स के साथ काम किया था जिसमें से एक सुशांत सिहं राजपूत भी थे। सुशांत के बाद वो वरुण शर्मा की भी मैनेजर रहीं।

वहीं दिशा के जाने पर रश्मि देसाई ने उनके लिए एक पोस्ट (Rashami Desai Post on Disha Salian) लिखा। उन्होंने कहा कि तुम तो बहुत स्ट्रॉन्ग थी फिर ऐसा कदम क्यों उठाया। मुझे अभी भी भरोसा नहीं हो रहा है कि कुछ दिन पहले जब तुम्हारा जन्मदिन था तो हमने पार्टी की जूम कॉल अटेंड की थी। तुमने अपनी फेवरेट पोज वाली तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा था कि तुम खुद की पसंद हो और ये तुमने क्या चुन लिया। अपने सभी चाहने वालों को छोड़कर चली गईं खासतौर से अपने मां-बाप को, अपने दोस्तों को और अपनी काम को जिससे तुम्हे बेहद प्यार था। मैं हमेशा से तुम्हे एक स्ट्रॉन्ग और स्थिर शख्सियत मानती थी।

3_2.jpg

वहीं वरुण शर्मा ने भी दिशा की मौत पर एक पोस्ट (Varun Sharma post on Disha Salian) किया था और लिखा था कि अभी भी वो इस घटना पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं। उनके पोस्ट पर सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha), मौनी रॉय (Mouni Roy), रिचा चड्ढा (Richa Chaddha) जैसे कई सितारों ने टूटा हुआ दिल बनाया था। जाहिर है दिशा के यूं अचानक से जाने से बॉलीवुड से लेकर टीवी सेलेब्स सभी सदमे में हैं।

पुलिस के मुताबिक ये कहा गया है कि दिशा ने जब अपनी खिड़की से छलांग लगाई तब उनका रूम अंदर से बंद था। उस रात दिशा और उनके मंगेतर रोहन रॉय (Disha Fiancee Rohan Roy) कुछ दोस्तों के साथ मिलकर पार्टी कर रहे थे। खबरे ये भी है कि दिशा औऱ रोहन (Rohan Roy) के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा था। पुलिस ने अभी मामले की जांच (Police investigation on Disha suicide) कर रही है। दिशा के मंगेतर रोहन अभी शक के घेरे में हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2YlKRgD
सेलिब्रिटी मैनेजर Disha Salian की मौत से सदमें में सितारे, आत्महत्या पर उठ रहे हैं सवाल.. मंगेतर पर अटकी शक की सुई सेलिब्रिटी मैनेजर Disha Salian की मौत से सदमें में सितारे, आत्महत्या पर उठ रहे हैं सवाल.. मंगेतर पर अटकी शक की सुई Reviewed by N on June 10, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.