test

Salman Khan की फिल्म को ठुकरा कर Deepika ने चुना किंग खान को, आज तक नहीं बन पाईं उनकी हीरोइन

नई दिल्ली। फिल्म 'ओम शांति ओम' ( Om Shanti Om ) से इंडस्ट्री में छा जाने वाली अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ( Deepika Paudkone ) आज बॉलीवुड की सफल अभिनेत्रियों में से एक हैं। फिल्म जगत के किंग शाहरूख खान ( Sharukh Khan ) के साथ डेब्यू करने के बाद दीपिका ने कभी भी पीछे मुड़कर नहीं देखा। लेकिन क्या आप जानते हैं कि दीपिका को शाहरूख से पहले सलमान खान ( Salman Khan ) के अपोजिट काम करने का मौका मिला था। जिसे दीपिका ने ठुकरा दिया था। इस बात की जानकारी खुद अभिनेत्री ने एक इंटरव्यू में दी।

Deepika padukone and salman khan

दीपिका ने अपने इंटरव्यू ( Deepika Interview ) में बताया कि बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले सबसे पहला ऑफर उनके पास सलमान खान ( Salmna offered film ) का आया था। लेकिन उस समय वह काफी छोटी थीं। वह कैमरे को फेस करना भी नहीं जानती थीं। उन्होंने कहा कि वह इस बात के लिए हमेशा सलमान खान की आभारी रहेंगी। इंडस्ट्री में आए दीपिका को कई साल हो गए हैं लेकिन वह कभी किसी फिल्म में उनके साथ नहीं दिखाई दीं। उनका मानना है कि स्क्रीन शेयर ( Screen share ) करने पर उन्हें थोड़ा वक्त लग रहा है। शायद कुछ खास उनका इंतजार कर रहा है।

वैसा आपको बता दें कि ऐसा नहीं कि दीपिका और सलमान खान ( Deepika Salman ) कभी भी स्क्रीन पर साथ नहीं दिखाई दिए। फिल्म 'मैं और मिसेज खन्ना' ( Main Aur Mrs.Khanna ) में दीपिका ने भी काम किया था। उन्होंने फिल्म में छोटा सा किरदार निभाया था। सलमान के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म 'राधे' ( Radhe ) रिलीज़ के तैयार है। लेकिन लॉकडाउन की वजह से फिल्म अटक गई है। कुछ ऐसा ही हाल दीपिका कि फिल्म '83' का भी है। जो बनकर पूरी तरह से तैयार तो है लेकिन महामारी की वजह से बीच में ही लटक हुई है। अब यह देखना होगा कि यह फिल्म सिनेमाघरों के खुलने का इंतजार करती हैं या बाकी फिल्मों की तरह यह फिल्में ओटीटी ( OTT Platform ) पर रिलीज़ होगीं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3cXiMS9
Salman Khan की फिल्म को ठुकरा कर Deepika ने चुना किंग खान को, आज तक नहीं बन पाईं उनकी हीरोइन Salman Khan की फिल्म को ठुकरा कर Deepika ने चुना किंग खान को, आज तक नहीं बन पाईं उनकी हीरोइन Reviewed by N on June 12, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.