test

Timur की गर्लफ्रेंड को लेकर Kareena Kapoor ने लिया ये फैसला, एक्ट्रेस करेंगी ये काम

नई दिल्ली। बॉलीवुड (Bollywood) के स्टार किड्स इन दिनों कलाकारों से भी ज्यादा सुर्खियों में बने रहते हैं, और सबसे अधिक सर्च किए जाने वाले (Bollywood star kids) स्टारकिड्स की लिस्ट में तैमूर का नाम सबसे पहले आता है। जिनकी हरकते फैंस को अपना दिवाना बना लेती है। ऐसा कहा भी जाता है कि स्टार किड्स में तैमूर सबसे ज्यादा पॉपुलर स्टारकिड़्स मे से एक हैं। फैंस ही नही अब तो बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी तैमूर को देखना व उनसे बात करना ज्यादा पसंद करते हैं। लेकिन करीना अपने बच्चे को लेकर काफी सतर्कता बरतती है जिसका खुलासा उन्होंने खुद एक इंटरव्यू के दौरान किया है। एक शो के दौरान जब करीना (Kareena Kapoor Khan)से सवाल पूछा गया कि यदि तैमूर (taimur ali khan girlfriend) कभी गर्लफ्रेंड को लेकर घर आते हैं, तो आप उस वक्त क्या करेंगी।
यह भी पढ़ें:- Baghi Promotion - inline zubaan see suniye patrika Ka bakahan"

तैमूर को बिगाड़ रही हैं करीना कपूर: सैफ अली खान

इसी तरह से सैफ से एक इंटरव्यू के दौरान तैमूर से जुड़े सवाल पूछे गए थे तब उन्होंने कहा था कि तैमूर मेरा तीसरा बच्चा है, इसलिए मै बच्चे के बारे में अच्छी तरह से जानता हूं कि उन्हें कैसे रखना चाहिए। लेकिन करीना का पहला बच्चा है, इसलिए वह उसे थोड़ा बिगाड़ रही है। अब तैमूर जिद्दी होता जा रहा है, घर के लोगों पर धौंस जमाता है और वह कहता है कि मुझे स्कूल नहीं जाना है।' सैफ तैमूर के प्रति कड़ाई करना चाहते हैं। सैफ का मानना है , ' कि बच्चों के प्रति थोड़ा स्ट्रिक्ट होना अच्छा है, लेकिन मैंने छोड़ दिया है। सैफ ने आगे कहा था, 'जब कोई तैमूर को किसी चीज के लिए मना करता है तो वह कहता है कि मुझे तुम पसंद नहीं हो, मैं तुम्हें मारूंगा'।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2YnBaOS
Timur की गर्लफ्रेंड को लेकर Kareena Kapoor ने लिया ये फैसला, एक्ट्रेस करेंगी ये काम Timur की गर्लफ्रेंड को लेकर Kareena Kapoor ने लिया ये फैसला, एक्ट्रेस करेंगी ये काम Reviewed by N on June 11, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.