test

60 वर्ष की नीना गुप्ता ने साइन किए तीन प्रोजेक्ट, बोलीं-'मुझे परमिशन नहीं है'

अभिनेत्री नीना गुप्ता ( Neena Gupta ) 4 जुलाई को पूरे 61 वर्ष की हो जाएंगी, लेकिन उनकी एनर्जी और ड्रेसिंग सेंस अब भी गजब का है। हाल ही अभिनेत्री ने कहा कि लॉकडाउन मेरे लिए एक प्रोडक्टिविटी वाला टाइम रहा है।

Neena Gupta

शाद अली के साथ एक प्रोजेक्ट
अभिनेत्री कहना है कि मैंने लगभग पांच से छह स्क्रिप्ट पढ़ी हैं। लेकिन मैंने तीन फिल्मों को हां कर दिया है, लेकिन मुझे उन तीन फिल्मों के बारे में बात करने की परमिशन नहीं है। जिनके बारे में मैंने हां कहा है, लेकिन उनमें से एक निर्देशक शाद अली के साथ है। मैं इस प्रोजेक्ट के लिए बहुत उत्साहित हूं। मैं जल्दी ही मुंबई लौटूंगी। मुझे काम फिर से शुरू करना होगा।' खबर है कि वे अपने बायोग्राफी पर भी काम कर रही हैं।

Neena Gupta

लॉकडाउन में बिता रही पहाड़ियों में समय
नीना लगातार अपने इंस्टाग्राम पर अपने जीवन के सबक और जुगाड़ प्रयोगों के साथ अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं। लॉकडाउन में नीना मुंबई से मीलों दूर, उत्तराखंड की पहाड़ियों में समय बीता रही हैं।

 

Neena Gupta

पिछले प्रोजेक्ट्स
बता दें कि पिछली बार नीना वेब सीरीज 'पंचायत' और फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' में नजर आई थीं। फिल्म में नीना ने एक्टर गजराज राव की पत्नी का किरदार निभाया था। फिल्मों के अलावा अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। नीना अक्सर अपनी तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/38fQVMp
60 वर्ष की नीना गुप्ता ने साइन किए तीन प्रोजेक्ट, बोलीं-'मुझे परमिशन नहीं है' 60 वर्ष की नीना गुप्ता ने साइन किए तीन प्रोजेक्ट, बोलीं-'मुझे परमिशन नहीं है' Reviewed by N on July 01, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.