test

Anupam Kher ने दिया मां का हेल्थ अपडेट, कोरोना से संक्रमित होने के कारण अस्पताल में हैं भर्ती

नई दिल्ली: देशभर में कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर आए दिन बढ़ता जा रहा है। वहीं, मुंबई (Mumbai) शहर में भी इसके रिकॉर्ड तोड़ मामले सामने आ रहे हैं। कोरोना ने फिल्म इंडस्ट्री (Film Industry) के लोगों को भी अपने कब्जे में लेना शुरू कर दिया है। पहले महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Covid Positive) और अभिषेक बच्चन के बाद एक्टर अनुपम खेर के घर भी कोरोना ने दस्तक दी। अनुपम खेर की मां दुलारी (Dulari) भी कोरोना से संक्रमित हैं। साथ ही उनके भाई, भाभी और भतीजी भी कोरोना पॉजिटिव (Anupam Kher Family Corona Positive) पाए गए। अब अनुपम खेर ने अपनी मां का हेल्थ अपडेट शेयर किया है।

ट्वीट कर अनुपम खेर (Anupam Kher Tweet) ने बताया कि अब उनकी मां की हालत पहले बेहतर है। उन्होंने लिखा, 'मां पहले से बेहतर हैं। जय श्रीराम।' इससे पहले अनुपम खेर ने एक वीडियो (Anupam Kher Video) जारी सभी लोगों को उनकी दुआओं के लिए शुक्रिया कहा था। साथ ही उन्होंने कहा था इस बीमारी को गंभीरता से लें।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2DSMVGr
Anupam Kher ने दिया मां का हेल्थ अपडेट, कोरोना से संक्रमित होने के कारण अस्पताल में हैं भर्ती Anupam Kher ने दिया मां का हेल्थ अपडेट, कोरोना से संक्रमित होने के कारण अस्पताल में हैं भर्ती Reviewed by N on July 17, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.