test

Bhakharwadi Tv Show: कोरोना से इस टीवी शो के एक कर्मचारी की मौत, टीम के 8 सदस्य कोरोना संक्रमित

टीवी पर प्रसारित होने वाले मशहूर कॉमेडी सीरियल भाखरवाड़ी में काम करने वाले एक कर्मचारी की मौत होने के साथ ही टीम के अन्य 8 सदस्य कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इसके चलते 26 जुलाई से 3 दिन के लिए शूटिंग बंद कर दी गई थी। जो 29 जुलाई को फिर से शुरू हो जाएगी।

एक रिपोर्ट के अनुसार सब टीवी पर आनेवाले शो भाखरवाड़ी में टेलर का काम करने वाले अब्दुल की 21 जुलाई को कोरोना संक्रमण के कारण मौत हो गई। वह पिछले कुछ दिनों से अस्वस्थ था। इसके बाद जब शो के अन्य सदस्यों की जांच करवाई तो करीब 8 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। जिन्हें आई आइसोलेट कर दिया है और उनका उपचार जारी है।

इस शो में काम करने वाला टेलर शूटिंग शुरू होने से लेकर 13 जुलाई तक सेट पर ही था। इसके बाद वह आराम करने के लिए घर चला गया था। शो के निर्माता जेडी मजीठिया के अनुसार सेट पर आने से पहले कर्मचारी के पास क्लियर मेडिकल रिपोर्ट होनी चाहिए। इसलिए 19 जुलाई को जब अब्दुल को बोला गया कि वापस आने से पहले डॉक्टर की रिपोर्ट लेकर आना तो वह नॉर्मल था और वह काम पर आना चाहता था । लेकिन जब 21 तारीख को उसका हाल जानने के लिए फोन किया तो उसके घरवालों ने बताया कि वह अब इस दुनिया में नहीं रहे।

मजीठिया ने बताया कि शो की शूटिंग शुरू करने से पहले कर्मचारियों का इंश्योरेंस करवाया गया था। सरकार ने सेट पर डॉक्टर और नर्स को हटाने के लिए कह दिया था, लेकिन फिर भी हमारे सेट पर आज भी एक नर्स है। जो हर दिन सबका चेकअप करती है और रिकॉर्ड रखती है। इसी के साथ सोशल डिस्टेंसिंग सहित अन्य नियमों का भी कड़ाई से पालन किया जाता है। एक इंसान की जिंदगी से बढ़कर काम नहीं है, हमने काम शुरू करने से पहले भी पूरी कास्ट और क्रू से कंसल्ट करने के बाद सबकी सहमति से शूटिंग शुरू की थी। सेट पर हर 1 घंटे में एक कर्मचारी सेनीटाइजर लेकर सभी के हाथ सेनेटाइज करवाता है। चूंकि शूटिंग 26 जुलाई से 3 दिनों के लिए बंद की गई थी, ऐसे में 29 जुलाई से फिर शूटिंग शुरू हो जाएगी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2WZmN3i
Bhakharwadi Tv Show: कोरोना से इस टीवी शो के एक कर्मचारी की मौत, टीम के 8 सदस्य कोरोना संक्रमित Bhakharwadi Tv Show: कोरोना से इस टीवी शो के एक कर्मचारी की मौत, टीम के 8 सदस्य कोरोना संक्रमित Reviewed by N on July 28, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.