test

मेरा झुकाव विलेन के किरदार निभाने की तरफ है : नमित दास

अभिनेता नमित दास ( Namit Das ) को नकारात्मक किरदारों को निभाने का रोमांच भा गया है। भले इंसान की सीमा से बाहर निकालना नमित के लिए चुनौतीपूर्ण, लेकिन मजेदार रहा, क्योंकि नकारात्मक किरदार को निभाने की चाह उनमें हमेशा से रही है। आर्या में वह जवाहर के किरदार को निभाते नजर आए हैं।

एक दूसरी नई सीरीज माफिया में वह नितिन कुमार के किरदार को निभाते नजर आए, जो बिहार का रहने वाला एक दलित है, जो अपने समुदाय के साथ हुए अन्याय के खिलाफ लड़ने के लिए पुलिस बल में भर्ती होता है।

नमित कहते हैं, एक गंभीर नकारात्मक किरदार को निभाने की ख्वाहिश हर कलाकार में होती है। जब मेरे पास ऐसे किरदार आए, तो मुझे अपने व्यंग्यपूर्ण प्रस्तुति देने का डर था, लेकिन मेरे निर्देशकों ने मुझसे बेहतर काम कराया।

वह आगे कहते हैं, यह अच्छा है कि मैं लोगों द्वारा अकसर किसी चीज को देखे जाने की सूची में शामिल हो गया हूं और सबसे जरूरी बात यह है कि इस तरह की एक मुश्किल घड़ी में मैं दर्शकों का मनोरंजन कर सका हूं। मैं अपने काम में विविधता की उम्मीद करता हूं, लेकिन फिर भी मैं यह सोचता हूं कि मेरा झुकाव विलेन के किरदार को निभाने की तरफ ज्यादा है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2WGoNNG
मेरा झुकाव विलेन के किरदार निभाने की तरफ है : नमित दास मेरा झुकाव विलेन के किरदार निभाने की तरफ है : नमित दास Reviewed by N on July 21, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.