test

फिल्म 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' का पहली बार होगा वर्ल्ड प्रीमियर, अजय देवगन कही ये बात

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgan) की सुपरहिट फिल्म 'तान्हाजी : द अन संग वॉरियर' ('Tanhaji: The Unsung Warrior') का पहली बार स्टार प्लस पर वर्ल्ड प्रीमियर (World TV premiere of 'Tanhaji: The Unsung Warrior') होने जा रहा है। यह फिल्म मराठा शासक छत्रपति शिवाजी महाराज की सेना में 17 वीं शताब्दी के सबसे प्रसिद्ध योद्धा की अनकही कहानी सूबेदार तान्हाजी मालुसरे पर आधारित है। वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर के साथ रविवार 26 जुलाई को रात 8 बजे स्टार प्लस (Star Plus) पर दर्शकों का आने के लिए तैयार हैं। इस फिल्म पर बात करते हुए अजय देवगन ने कहा, 'तान्हाजी : द अनसंग वॉरियर' मेरी 100वीं फिल्म है। इसके साथ ही मेरे लिए यह लैंडमार्क है। यह फिल्म यह एक ऐसे अनसंग हीरो की कहानी है, जिसने भारत के इतिहास में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। यह फिल्म को सभी भारतीय देखना चाहिए।

Ajay Devgan

फिल्म को लेकर उत्साहित हैं अजय देवगन
अजय ने कहा कि वह बड़ी उत्सुकता से स्टार प्लस के दर्शकों द्वारा इस फिल्म के दृश्यों की असाधारणता का अनुभव करने का इंतजार कर रहा है। उनको पता है कि तान्हाजी की बहादुरी और छत्रपति शिवाजी महाराज के प्रति उनका समर्पण प्रतिध्वनित होगा। वह एक ऐसे योद्धा हैं, जिन्हें आज भी लोगों को याद करना चाहिए। अभिनेता के अनुसार ऐसे वीर योद्धा पर बहुत कम फिल्में ही बनती है। इन फिल्म का हिस्सा बनकर वे खुद भाग्यशाली समझते है। इसके साथ उन्होंने यह भी कहा कि उनको ऐसी ही स्क्रिप्ट का इंतजार है। जैसी उनको ऐसी कोई कहानी मिलेगा। उसको जरूर करना चाहेंगे। इस फिल्म का निर्देशन ओम राउत ने किया है। फिल्म में अजय देवगन अहम भूमिका में शामिल है। अजय के अलावा इस मूवी में उनकी पत्नी काजोल, सैफ अली खान, शरद केलकर और ल्यूक कैनी जैसे स्टार्स भी नजर आए थे।

Ajay Devgan

अजय देवगन की आने वाली फिल्में
वर्कफ्रंट की बात करें तो इस वर्ष अजय देवगन रोहित शेट्टी की फिल्म 'सूर्यवंशी' में नजर आएंगे। 'भुज- द प्राइड ऑफ इंडिया'इसके अलावा के पास 'भुज- द प्राइड ऑफ इंडिया', 'मैदान', 'आरआरआर', 'गोलमाल 5' और 'थैक्स गॉड' जैसी फिल्मों के अहम किरदार में दिखेंगे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3jEcQC9
फिल्म 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' का पहली बार होगा वर्ल्ड प्रीमियर, अजय देवगन कही ये बात फिल्म 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' का पहली बार होगा वर्ल्ड प्रीमियर, अजय देवगन कही ये बात Reviewed by N on July 25, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.