test

सुशांत सिंह की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को मिल रही रेप, मर्डर की धमकियां, एक्ट्रेस ने उठाया बड़ा कदम

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput ) की आत्महत्या के बाद उनकी गर्लफ्रेंड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ( Reha Chakraborty ) को रेप, मर्डर की धमकियां मिल रही हैं। कुछ लोग सुशांत की आत्महत्या को रिया से जोड़कर देख रहे हैं। अब ऐसी धमकियों से परेशान होकर एक्ट्रेस ने बड़ा कदम उठाया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर धमकी देने वाले अकाउंट की पहचान उजागर कर दी है।

अन्य स्टार्स ने किया समर्थन

रिया की इस पोस्ट पर कई सेलेब्स ने उनका समर्थन किया है। साकिब सलीम ने कमेंट में लिखा है,'आप मजबूत रहो। किसी के साथ भी इस तरह की प्रताड़ना नहीं की जानी चाहिए।' सेलेब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट शान मुथाथिल ने लिखा,'विश्वास नहीं होता ये हो रहा है और लोग बिना समझे ऐसा कर रहे हैं। मैं चाहता हूं कि लोग देखें कि यहां क्या हो रहा है ओर मीडिया उनसे अपना उल्लू सीधा कर रहा है। मैं चाहता हूं कि लोग सच्चाई समझें।' टीना सिंह ने लिखा,'ये व्यक्ति जेल जाना चाहिए।' इसी तरह कई सेलेब्स ने गुस्सा जाहिर किया है।

सुशांत की मौत के बाद रिया चक्रवर्ती को मिल रही रेप, मर्डर की धमकियां, एक्ट्रेस ने उठाया बड़ा कदम

अकाउंट हुआ डिलीट

रिया की साइबर क्राइम को शिकायत के बाद ये अकाउंट डिलीट हो गया है जिससे उन्हें रेप, मर्डर की धमकियां दी जा रहीं थीं।

गौरतलब है कि सुशांत की मौत को एक महीना होने पर रिया ने एक इमोशनल पोस्ट सुशांत को लेकर लिखा था। उस दौरान भी सोशल मीडिया पर लोगों ने रिया को भला-बुरा कहा था। इससे पहले सुशांत की मौत के बाद रिया को पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया था और स्टेटमेंट लिए थे।

रिया ने की सीबीआई जांच की मांग

रिया ने सोशल मीडिया पर गृहमंत्री अमित शाह को टैग करते हुए लिखा है कि सुशांत की आत्महत्या की सीबीआई जांच की जाए। उनका कहना है कि सुशांत की मौत को 1 महीना हो गया है, मेरा सरकार में पूरा भरोसा है, लेकिन न्याय के लिए मैं आपसे हाथ जोड़कर प्रार्थना करती हूं कि इस मामले में सीबीआई जांच की जाए। मैं सिर्फ ये समझना चाहती हूं कि वो क्या दबाव था जिसके चलते सुशांत को आत्महत्या करनी पड़ी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3h6BEAI
सुशांत सिंह की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को मिल रही रेप, मर्डर की धमकियां, एक्ट्रेस ने उठाया बड़ा कदम सुशांत सिंह की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को मिल रही रेप, मर्डर की धमकियां, एक्ट्रेस ने उठाया बड़ा कदम Reviewed by N on July 16, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.