test

सुशांत के साथ शूटिंग के पहले को याद कर संजना बोली-'उसके बाद जिंदगी एक सेकेंड के लिए...'

आज से दो साल पहले अभिनेत्री संजना सांघी ( Sanjana Sanghi ) ने अपनी आगामी फिल्म 'दिल बेचारा' ( Dil Bechara movie) के लिए दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput ) के साथ शूटिंग की शुरुआत की थी। संजना ने इंस्टाग्राम ( Sanjana Instagram ) पर फिल्म की कुछ तस्वीरों को साझा करते हुए शूटिंग के पहले दिन को याद किया। फिल्म में सुशांत ने मैन्नी और संजना ने किजी के किरदार को निभाया है।

संजना लिखती हैं, जिंदगी वास्तव में सीरी-रियल है। दो साल पहले, 9 जुलाई 2018 को वह पहला दिन था जब जमशेदपुर के सेट पर सुशांत और संजना कैमरे के सामने मैन्नी और किजी बने थे। उस दिन के बाद से मेरी जिंदगी एक सेकेंड के लिए भी पहले जैसी नहीं रही। किजी और मैन्नी को यकीन था कि उनके जैसा सच्चा प्यार और कभी नहीं होगा, लेकिन आप सभी ने, पूरी दुनिया ने हमें जो प्यार दिखाया है, वह वास्तव में हमारे इस प्यार के काफी करीब है। ऐसा महसूस होता है कि कोई जी भरके प्यार से हमें गले लगा रहा है।

मुकेश छाबड़ा द्वारा निर्देशित यह फिल्म साल 2014 में आई हॉलीवुड फिल्म द फॉल्ट इन आवर स्टार्स का आधिकारिक रीमेक है। यह फिल्म इसी नाम से लिखी गई जॉन ग्रीन के मशहूर उपन्यास पर आधारित है। 'दिल बेचारा' सुशांत की आखिरी फिल्म है जिसे एक डिजिटल प्लेटफॉर्म पर 24 जुलाई को रिलीज किया जाएगा।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2Od7gbj
सुशांत के साथ शूटिंग के पहले को याद कर संजना बोली-'उसके बाद जिंदगी एक सेकेंड के लिए...' सुशांत के साथ शूटिंग के पहले को याद कर संजना बोली-'उसके बाद जिंदगी एक सेकेंड के लिए...' Reviewed by N on July 10, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.