test

Dil Bechara का नया गाना Taare Ginn हुआ रिलीज, सुशांत और संजना की दिखी रोमांटिक कैमिस्ट्री

नई दिल्ली: Dil Bechara song Taare Ginn: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और संजना संघी (Sanjana Sanghi) की फिल्म 'दिल बेचारा' (Dil Bechara) का लेकर फैंस को काफी एक्साइटिड हैं। इस फिल्म का ट्रेलर और टाइटल सॉन्ग रिलीज हो चुका है और अब इस फिल्म का दूसरा गाना रिलीज कर दिया गया है। ये गाना है 'तारे गिन' (Taare Ginn), जोकि एक रोमांटिक सॉन्ग है। गाने में सुशांत और संजना की रोमांटिक केमिस्ट्री काफी जबरदस्त नजर आ रही है। गाने ने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया है।

पूरा 'तारे गिन' (Taare Ginn Song) गाना सुशांत सिंह राजपूत और संजना संघी पर है। गाने को एआर रहमान (AR Rahman) ने संगीत दिया है। इसके लीरिक्स अमिताभ भट्टाचार्य के हैं। गाने को फराह खान (Farah Khan) ने कोरियोग्राफ किया है। वहीं, मोहित चौहान और श्रेया घोषाल ने इसे अपनी आवाज दी है। थोड़ी ही देर में यूट्यूब पर गाने को लाखों व्यूज मिल चुके हैं।

आपको बता दें कि इससे पहले फिल्म का टाइटल ट्रैक 'दिल बेचारा' (Dil Bechara Title Track) रिलीज हुआ था। जिसे दर्शकों ने काफी प्यार दिया था। यह गाना सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। इस पर करीब 46 मिलियन व्यूज हैं। जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म रिलीज होने का लोगों को कितनी बेसब्री से इंतजार है।

वहीं बात करें फिल्म की तो Dil Bechara Film से एक्ट्रेस संजना संघी (Sanjana Sanghi) बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर रही हैं। फिल्म में वह किज़ी बासू के रोल में हैं। जो कि कैंसर की बीमारी से जूझ रही हैं। इस बीच उनकी मुलाकात जिंदादिल मैनी यानी सुशांत सिंह राजपूत से होती है। दोनों की लव स्टोरी कैसे पनपती है यह फिल्म की कहानी है। सुशांत की आखिरी फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों ने मुहिम चलाई थी कि इसे थियेटर में रिलीज किया जाए लेकिन अब ये फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney + Hotstar) पर 24 जुलाई को रिलीज हो रही है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2B0Ag3b
Dil Bechara का नया गाना Taare Ginn हुआ रिलीज, सुशांत और संजना की दिखी रोमांटिक कैमिस्ट्री Dil Bechara का नया गाना Taare Ginn हुआ रिलीज, सुशांत और संजना की दिखी रोमांटिक कैमिस्ट्री Reviewed by N on July 15, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.