test

Kangana Ranaut के बाद Simi Garewal का बड़ा खुलासा, 'शक्तिशाली' लोगों ने की थी करियर को नष्ट करने की कोशिश

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज्म(nepotism in bollywood) को लेकर एक बड़ी जंग छिड़कर सामने आई है जिसके बाद से फिल्म इंडस्ट्री में होने वाली भाई भतीजावाद को लेकर कई बड़े एक्टर ने भी खुलकर अपनी बाते सामने रखी है इन दिनों कंगना रानौत (Kangana Ranaut on Nepotism)भी एक से बढ़कर एक खुलासे करते हुए काफी सुर्खियां बटोर रही है इन्ही के बीच अब 70 स 80 दशक की मशहूर एक्ट्रेस सिमी गरेवाल (Simi Garewal) का बयान भी सामने आया है। उन्होने भी बॉलीवुड (Simi garewal Supports Kangana Ranaut )के अंदर छिपे वो लोगों को उजागर किया है जिन शक्तिशाली व्यक्ति ने उनके करियर को नष्ट करने की कोशिश की थी, लेकिन उनके पास वो शक्ति नही थी जो कंगना का पास है इस कारण वो आज तक चुप बैठी रही। उनका यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है।

बता दें कि सिमी गरेवाल (Simi Garewal) बॉलीवुड की पुरानी एक्ट्रेस मे से एक है जिन्होनें अपने अभिनय से एक खास मुकाम हासिल किया है। उन्होनें फिल्म इंडस्ट्री को कई हिट फिल्में दी जिनमें 'दो बदन', 'साथी', 'मेरा नाम जोकर', 'सिद्धार्थ', 'कर्ज' और 'उड़ीकान' जैसी फिल्में शामिल हैं। सिमी गरेवाल ने छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक में अपनी खास पहचान बनाई है वो अभिनय के साथ साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टीव रहती है और समसामयिक मुद्दों को लेकर अवाज उठाती है। इसके अलावा इनका एक टॉक शो भी है जिसमें बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियो ने अपने जीवन से जुड़ी वो बाते सेयर की जिसके बारे में सुनकर आप भी हा जाएंगे हैरान।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3fIQgWI
Kangana Ranaut के बाद Simi Garewal का बड़ा खुलासा, 'शक्तिशाली' लोगों ने की थी करियर को नष्ट करने की कोशिश Kangana Ranaut के बाद Simi Garewal का बड़ा खुलासा, 'शक्तिशाली' लोगों ने की थी करियर को नष्ट करने की कोशिश Reviewed by N on July 20, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.