test

Kangana-Shekhar-Roopa ने डिजिटल प्रोटेस्ट में सुशांत के लिए जलाया दीया, कहा- सच मोमबत्ती से ज्यादा प्रकाश कर सकता है

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के लिए रखी गई दीया जलाने की डिजिटल मुहिम (Digital protest for Sushant) में कई स्टार्स ने लाखों फैंस के साथ कई स्टार्स ने भी हिस्सा लिया। एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) से लेकर शेखर सुमन (Shekhar Suman) ने उनके लिए दीया जलाया और न्याय मिलने की बात कही। सुब्रमण्यम स्वामी के वकील ईशकरण सिंह भंडारी (Ishkaran Singh Bhandari) ने लोगों से ये अपील की थी कि सुशांत के लिए शांतिपूर्ण तरीके से प्रदर्शन करेंगे। जिसके लिए उन्होंने दीया जलाकर उन्हें श्रद्धांजलि देने की बात कही थी। कंगना रनौत ने #CandleForSSR की मुहिम में हिस्सा लिया और सुशांत के लिए दीया (Candle for SSR) जलाया।

इसके अलावा रूपा गांगुली ने भी दीया जलाने की मुहिम में हिस्सा लिया। रूपा लंबे समय से अपने ट्विटर पर सुशांत केस में सीबीआई जांच की मांग कर चुकी हैं। उन्होंने होम मेड कैंडल जलाकर सुशांत को श्रद्धांजलि दी। रूपा ने लिखा- मैं सच्चाई पर विश्वास करती हूं और सच एक मोमबत्ती से ज्यादा प्रकाश कर सकता है। #CandleForSSR। रूपा ने अपने इस पोस्ट में उनका ट्विटर अकाउंट हैक होने का भी अंदेशा जताया।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2CvpjaI
Kangana-Shekhar-Roopa ने डिजिटल प्रोटेस्ट में सुशांत के लिए जलाया दीया, कहा- सच मोमबत्ती से ज्यादा प्रकाश कर सकता है Kangana-Shekhar-Roopa ने डिजिटल प्रोटेस्ट में सुशांत के लिए जलाया दीया, कहा- सच मोमबत्ती से ज्यादा प्रकाश कर सकता है Reviewed by N on July 23, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.