test

Katrina Kaif ने हॉट डांस से स्टेज पर लगा दी आग, लूटा फैंस का दिल Viral हुआ Video

नई दिल्ली। बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif Birthday) आज अपना 37वां जन्मदिन मना रही हैं। कैटरीना के बर्थडे पर उनके फैंस के साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी उन्हें ढेरसारी बधाइयां दे रहे हैं। बॉलीवुड में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif Outfits) अपने शानदार अभिनय के साथ अपनी ड्रेसिंग सेंस के लिए जानी जाती हैं। वैसे भी कैटरीना कैफ को बॉलीवुड की सबसे स्टाइलिश एक्ट्रेस में गिना जाता है। इनदिनों कैटरीना (Katrina Kaif Old video)का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, वीडियो में वे अपने ही एक पुराने गाने 'चिकनी चमेली' पर ज़बरदस्त डांस कर रही हैं। यह वीडियो भले ही कैटरीना का पुराना वीडियो है लेकिन यह वीडियो लोगों को अपनी ओर आकर्षित कर रहा है।

अब बात करते हैं कैटरीना कैफ (Katrina Kaif film) की आने वाली फिल्मों की तो वो जल्द ही उनकी 'सूर्यवंशी' फिल्म आने वाली हैं, इस फिल्म में कैटरीना के साथ अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे। यह फ़िल्म वैसे तो मार्च के महीने में रिलीज होने वाली थी, पर कोरोना महामारी की वजह से फिल्म की रिलीज डेट अब 16 जुलाई यानी कर दी गई है। हॉन्गकॉन्ग में पैदा हुई कैटरीना कैफ आज की डेट में बॉलीवुड की हाइएस्ट फीस लेने वाली एक्ट्रेस बन गईं हैं। कैटरीना की बॉलीवुड में एंट्री फिल्म 'बूम' से हुई थी, पर 'मैंने प्यार क्यों किया' से अपनी अलग पहचान बनाई है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/32nkavH
Katrina Kaif ने हॉट डांस से स्टेज पर लगा दी आग, लूटा फैंस का दिल Viral हुआ Video Katrina Kaif ने हॉट डांस से स्टेज पर लगा दी आग, लूटा फैंस का दिल Viral हुआ Video Reviewed by N on July 16, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.