test

India's Got Talent शो में सुशांत सिंह राजपूत ने लगा लिया था करण जौहर को गले, देखें Video

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को एक महीना से ऊपर हो चुका है। लेकिन उनकी मौत की गुत्थी अभी तक नहीं सुलझ पाई है। पुलिस उनके आत्महत्या के कारणों का पता लगा रही है, जिसके चलते अभी तक 35 लोगों से पूछताछ की जा चुकी है। वहीं लगातार लोग सुशांत की मौत की जांच सीबीआई (CBI Investigation For Sushant) से कराने की मांग कर रही है। इस बीच सोशल मीडिया (Social Media) पर सुशांत के पुराने वीडियोज़ तेजी से वायरल हो रहे हैं। हाल ही में अब उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह करण जौहर (Karan Johar) को गले लगा लेते हैं।

दरअसल, यह वीडियो 'इंडियाज गॉट टैलेंट' (India's Got Talent) के मंच का है। इस शो में सुशांत सिंह राजपूत एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) के साथ पहुंचे थे, अपनी फिल्म 'केदारनाथ' (Kedarnath) के प्रमोशन के लिए। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्टर ऋत्विक धंजानी के साथ रेस लगाते हैं। जिसके बाद दोनों ही पहले शो की जज मलाइका अरोड़ा के साथ डांस करते हैं। उसके बाद जब सुशांत जब करण जौहर के पास जाकर डांस करते हैं तो दोनों एक-दूसरे को लगा लेते हैं। दोनों का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। साथ ही लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3904Vdi
India's Got Talent शो में सुशांत सिंह राजपूत ने लगा लिया था करण जौहर को गले, देखें Video India's Got Talent शो में सुशांत सिंह राजपूत ने लगा लिया था करण जौहर को गले, देखें Video Reviewed by N on July 16, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.