test

बिपाशा बसु-फुटबालर क्रिस्टियानो रोनाल्डो की Kissing फोटो फिर से वायरल, प्रियंका के साथ भी फोटो

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु ( Bipasha Basu ) और फुटबालर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ( Cristiano Ronaldo ) की कुछ पुरानी तस्वीरें फिर से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इनमें एक फोटो में दोनों किस करते नजर आ रहे हैं।

गौरतलब है कि इससे पहले बिपाशा का नाम जॉन अब्राहम और डिनो मारियो से भी जुड़ा। बिपाशा ने डेटिंग की खबरों को अफवाह बताया था। इसके लंबे समय बाद वर्ष 2015 में बिपाशा और करण सिंह ग्रोवर ( Karan Singh Grover ) की नजदीकियां बढ़ीं। इनकी पहली मुलाकात फिल्म 'अलोन' के सेट पर हुई। उस समय करण शादीशुदा थे, उनकी पत्नी जेनिफर विंगेट थी। इसके कुछ महीनों बाद करण जेनिफर से अलग हो गए और 2016 मेें करण और बिपाशा ने शादी कर ली।

पिछले दिनों एक फेयरनेस क्रीम ने अपने उत्पाद के नाम से फेयर शब्द हटाने की घोषणा की थी। इसके बाद बिपाशा ने इस पर खुशी जाहिर करते हुए बताया था कि उनके साथ भी कॅरियर के शुरूआती दौर में स्कीन कलर को लेकर भेदभाव किया जाता था। उन्हें अधिकतर लोग डस्की ब्यूटी कहकर बुलाते थे। हालांकि इसके बावजूद उन्हें देश-विदेश में खूब काम मिला।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/32Oa0nZ
बिपाशा बसु-फुटबालर क्रिस्टियानो रोनाल्डो की Kissing फोटो फिर से वायरल, प्रियंका के साथ भी फोटो बिपाशा बसु-फुटबालर क्रिस्टियानो रोनाल्डो की Kissing फोटो फिर से वायरल, प्रियंका के साथ भी फोटो Reviewed by N on July 24, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.