test

Salman Khan के साथ खेत में काम करते नजर आईं Iulia Vantur, की धान की बुआई देखें Video

नई दिल्‍ली। बॉलीवुड में दंबग के नाम से मशहूर एक्टर सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों एक किसान के रूप नजर आ रहे है उनका (Salman Khan enjoys farm life)यह अंदाज फैंस को भी काफी हैरान कर रहा है कि भाईजान के पास ऐसी क्या मजबूरी आ गई कि उन्हें अपने हाथ से खेती करने को मजबूर होना पड़ रहा है। पनवेल फार्म हाउस(Panvel farmhouse) पर सलमान लॉकडाउन के दौरान भी खाली नही बैठे थे यही पर रहते हुए उन्होंने दो गाने रिलीज कराए। जो सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हुए थे उसके बाद अब सलमान खान खेती करते नजर आ रहे है।

 

बता दें कि सलमान खान (Salman Khan Shares Video of Farming) का इससे पहले एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वो ट्रैक्टर के जरिए खेत जोतते नजर आ रहे थे। वीडियो में सलमान खान खेत के अंदर खुद ट्रैक्टर चलाते हुए खेत के जोतते हैं। इस वीडियो के वायरल होते ही सलमान के लिए अच्छे और बुरे कमेंट्स आने शुरू हो गए थे। यहां तक कि कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने भी कमेंट करते हुए लिखा था कि सलमान खान ने भले ही यह वीडियो अपने आनंद के लिए बनाया हो, लेकिन इसे देखने के बाद देश के नौजवानों का खेती के प्रति नया उत्साह जरूर पैदा होगा। बता दे कि सलमान खान जल्द ही फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड में एक नए अंदाज के साथ नजर आने वाले हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/30yEA2e
Salman Khan के साथ खेत में काम करते नजर आईं Iulia Vantur, की धान की बुआई देखें Video Salman Khan के साथ खेत में काम करते नजर आईं Iulia Vantur, की धान की बुआई देखें Video Reviewed by N on July 21, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.