test

Salman Khan की एक्स गर्लफ्रेंड ने बालों के साथ किया ऐसा काम, देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान

नई दिल्ली। सलमान खान(Salman Khan) का नाम आज के समय में एक बड़ी पहचान बन चुका है लेकिन उससे कही ज्यादा एक समय में उनकी गर्लफ्रैंड रही एक्ट्रेस संगीता बिजलानी (Sangeeta Bijlani) अपनी खास खूबसूरती की वजह से चर्चे पर रहा करती थी। फिल्म 'त्रिदेव' (Tridev) में इस एक्ट्रेस नें अपने अभिनय का खास जलवा बिखेरा था और इसके (Salman Sangeeta relationship) साथ ही दोनों के रिलेशनशिप की खबरें भी काफी सुनने को मिल रही थी।लेकिन अचानक दोनों (Salman khan Breakup With Sangeeta Bijlani) के बीच आई दूरियों के बाद से दोनों के रिश्ते पूरी तरह से खत्म हो गये। रिश्ते टूटने के बाद संगीता ने मोहम्मद अजरूद्दीन(azharuddin sangeeta marriage) से शादी करके घर बसा लिया था लेकिन यह शादी भी ज्यादा दिन तक नही चल सकी।

संगीता (Sangeeta Bijlani) ने अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत केवल 16 साल की छोटी उम्र में कर दी थी। संगीता ने 1996 में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन ( Mohammad Azharuddin) के साथ शादी के बंधन में बंध गई थीं. लेकिन 2010 में उनका तलाक हो गया था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/32CCIIu
Salman Khan की एक्स गर्लफ्रेंड ने बालों के साथ किया ऐसा काम, देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान Salman Khan की एक्स गर्लफ्रेंड ने बालों के साथ किया ऐसा काम, देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान Reviewed by N on July 20, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.