test

Shooting postpone: सत्यमेव जयते 2 और मुंबई सागा की शूटिंग पोस्टपोन, शूटिंग के स्थान भी बदले

बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम की आने वाली फिल्म सत्यमेव जयते 2 और मुंबई सागा की शूटिंग करीब 2 माह के लिए पोस्टपोन हो गई है। अब फिल्म की शूटिंग अगस्त से अक्टूबर माह के बीच होगी। हालांकि अभी तारीख तय नहीं हुई है। लेकिन शूटिंग के स्थानों में फेरबदल हो गया है।

आपको बता दें कि इन फिल्मों की शूटिंग जून से जुलाई माह के बीच शुरू होनी थी। जो अब अगस्त से अक्टूबर माह के बीच शुरू होगी। सत्यमेव जयते 2 डायरेक्टर मिलाप जवेरी के अनुसार लॉकडाउन के दौरान स्क्रिप्ट पर ओर काम किया गया है। अब बदलाव के साथ ही फिल्म की शूटिंग मुंबई की जगह लखनऊ में होगी। हालांकि शूटिंग का स्थान बदल गया है ।लेकिन टीम में वही उत्साह है । वह फिर शूटिंग शुरू होने का इंतजार कर रही हैं। फिल्म सत्यमेव जयते टू में जॉन अब्राहम के साथ दिव्या खोसला कुमार मुख्य भूमिका में नजर आएगी। यह फिल्म 2018 में आई फिल्म सत्यमेव जयते की अगली कड़ी है। जिसकी कहानी अन्याय और सत्ता के दुरुपयोग के खिलाफ लड़ाई पर आधारित है। जिसे अक्टूबर 2020 में रिलीज किया जाना था। लेकिन कोरोना संकट के कारण इसकी शूटिंग पूरी नहीं हो पाई, अब इस फिल्म को 22 जनवरी 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज करने की संभावना है।

फिल्म मुंबई सागा की शूटिंग हैदराबाद की जगह मुंबई में होगी। इस फिल्म की शूटिंग वैसे तो 90 फीसदी हो गई है। लेकिन अब शेष शूटिंग मुंबई में ही पूरी की जाएगी। इस फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन भी चल रहा है। फिल्म मुंबई सागा एक्शन थ्रिलर फिल्म है। जिसका निर्देशन संजय गुप्ता ने किया है। फिल्म में जॉन अब्राहम और हिमेश रेशमिया मुख्य भूमिका में नजर आएंगे ।वहीं जैकी श्रॉफ, सुनील शेट्टी और गुलशन ग्रोवर सहायक भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म के माध्यम से 1980-90 के दशक के गैंगस्टर की कहानी दिखाई जाएगी। फ़िल्म में अनिल कपूर भी अहम किरदार में नजर आएंगे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3f4BtnR
Shooting postpone: सत्यमेव जयते 2 और मुंबई सागा की शूटिंग पोस्टपोन, शूटिंग के स्थान भी बदले Shooting postpone: सत्यमेव जयते 2 और मुंबई सागा की शूटिंग पोस्टपोन, शूटिंग के स्थान भी बदले Reviewed by N on July 28, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.