test

कोरोना संक्रमित एक्ट्रेस Shrenu Parikh का खुलासा, Covid 19 से संक्रमित होने पर पढ़ती थी हनुमान चालीसा..

नई दिल्ली। टीवी के छोटे पर्दे पर अपने अभिनय का जलवा बिखेरने वाली एक्ट्रेस श्रेनु पारिख (Shrenu Parikh) भी अभी हाल ही में कोरोनावायरस (Shrenu Parikh Covid 19 positive) से संक्रमित पाई गई, जिसके बाद से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। अब उनकी हालात में सुधार है और वो (Shrenu Parikh discharged from hospital) घर वापस भी आ गई है। और पूरी तरह से (shrenu Parikh is under total isolation at home) आइसोलेशन में हैं। एक्ट्रेस ने घर आकर फैन्स को उनकी प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद किया था।

इन्ही लक्षणों को देखते हुए मुझे एहसास होने लगा कि मैं कोरोनावायरस(Coronavirus disease) से संक्रमित हो सकती हूं। मेरे परिवार ने सोचा कि मेरी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आएगी, लेकिन वह (coronavirus report positive) पॉजिटिव आई। परिवार के साथ मै काफी डर गई। मुझे अंदर ही अंदर अब परिवार के बारे में भी चिंता होने लगी कही वे लोग भी तो नही फस गए इस महामारी की चपेट में। लेकिन शुक्र है कि उस दौरान में किसी से नहीं मिली थी। लेकिन मै बार बार यही सोच रही थी वह सब मुझे यह कैसे हुआ? मैंने काफी सावधानियां बरती थीं।"

श्रेनु (Shrenu Parikh) ने आगे कहा, "भले ही मेरे साथ कई सारे लोग थे, लेकिन उसके बाद भी मै काफी डरी हुई थी और भगवान का जाप पूरे दिन करने लगी। जब भी मुझे डर लगता था तो मैं हनुमान चालीसा (Hanuman Chalisa) पढ़ती थी। लेकिन भगवान के साथ करोड़ो लोगों की दुआ ने मेरा साथ दिया और मै सुरक्षित रूप से घर वापस आ गई।"



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3jwz7BA
कोरोना संक्रमित एक्ट्रेस Shrenu Parikh का खुलासा, Covid 19 से संक्रमित होने पर पढ़ती थी हनुमान चालीसा.. कोरोना संक्रमित एक्ट्रेस Shrenu Parikh का खुलासा, Covid 19 से संक्रमित होने पर पढ़ती थी हनुमान चालीसा.. Reviewed by N on July 22, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.