test

Sushant के निधन पर बोलीं Vidya Balan, कहा- उन्हें सम्मान दिखाने के लिए चुप रहना बेहतर

नई दिल्ली: बॉलीवुड के उम्दा एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने 14 जून को दुनिया को अलविदा कह दिया। उन्होंने मुंबई (Mumbai) स्थित अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी। उनके निधन के बाद से कई ऐसे सवाल हैं, जिनका जवाब अभी तक नहीं मिल पाया है। वहीं, सुशांत के निधन के बाद से फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म (Nepotism In Bollywood) को लेकर आवाज उठ रही है। कई लोग सामने आए हैं, जिन्होंने खुद के साथ हुए हादसों को बयां किया है। अब हाल ही में एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidya Balan) ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर बात करते हुए सिनेमा एक्प्रेस डॉट कॉम को दिए इंटरव्यू में कहा कि अगर किसी ने अपनी जान लेने का निर्णय लिया है, तो इसके लिए किसी को भी जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता है।

सुशांत के निधन के बारे में बात करते हुए विद्या बालन (Vidya Balan On Sushant's Death) ने कहा, 'अब बात सही या गलत है, हम इसके बारे में नहीं जानते, क्योंकि हमें नहीं पता कि उन्होंने ऐसा कदम क्यों उठाया। उन्हें सम्मान दिखाने के लिए चुप रहना ही बेहतर है। अटकलें लगाना, तरह-तरह की बात करना ये सब उनके प्रियजनों के लिए अनुचित है। मैं भी उतार-चढ़ाव से गुजरी हूं और मुझे उद्योग में सभी तरह के अनुभव हुए हैं. मैं यह नहीं कह रही कि परिवारवाद नहीं है, लेकिन मैंने इसे अपने रास्ते में नहीं आने दिया। हर कोई अलग है। यह एक मुश्किल वक्त है, इस समय में किसी से बात करना काफी मदद करता है।'

विद्या बालन ने आगे कहा, 'लेकिन अगर कोई अपनी जान लेने का निर्णय करता है तो किसी को भी इसका दोषी या जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता।' बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Suicide) ने 14 जून को मुंबई स्थित अपने घर पर फांसी लगा ली थी। उनके आत्महत्या के कारणों का पता पुलिस लगा रही है। जिसके तहत अभी तक 35 से ज्यादा लोगों से पूछताछ हो चुकी है। हाल ही में पुलिस ने मूवी क्रिटिक राजीव मसंद से 8 घंटे पूछताछ की।

वहीं बात करें विद्या बालन के वर्क फ्रंट की तो विद्या बालन जल्द ही गणितज्ञ के जीवन पर आधारित फिल्म 'शकुंतला देवी' में नजर आने वाली हैं। कुछ वक्त पहले इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है। विद्या बालन की यह फिल्म OTT प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर 31 जुलाई को रिलीज होगी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2WGVISb
Sushant के निधन पर बोलीं Vidya Balan, कहा- उन्हें सम्मान दिखाने के लिए चुप रहना बेहतर Sushant के निधन पर बोलीं Vidya Balan, कहा- उन्हें सम्मान दिखाने के लिए चुप रहना बेहतर Reviewed by N on July 22, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.