test

Suicide News: मराठी कलाकार आयुष्मान भाकरे ने छोड़ दी दुनिया, महज 32 साल की उम्र में लगाई फांसी

मराठी फिल्म अभिनेता आशुतोष भाकरे ने महज 32 साल की उम्र में फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है। उनका करीब 4 साल पहले ही 21 जनवरी 2016 को फिल्म एंड टीवी एक्ट्रेस मयूरी के साथ विवाह हुआ था। दोनों की बॉन्डिंग शानदार थी और उनका नांदेड़ स्थित गणेश नगर में एक बंगला भी था जहां वे कुछ दिनों पहले ही आए थे।

जानकारी के अनुसार आशुतोष ने महाराष्ट्र के नांदेड़ स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या की है। वह करीब एक माह पहले ही नांदेड़ आए थे। उनके खुदकुशी करने की खबर से फिल्म इंडस्ट्री सहित फैन्स में शोक की लहर है। उन्होंने यह कदम क्यों उठाया इसका फिलहाल कोई खुलासा नहीं हुआ है। लेकिन यह खबर आ रही है कि वह पिछले कुछ समय से डिप्रेशन के शिकार थे। हाल ही में उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया था जिसमें उन्होंने विश्लेषण किया था कि आखिर क्यों कोई शक्स आत्महत्या करने के बारे में सोचता है। आशुतोष और उनकी पत्नी मयूरी दोनों की एक्टिंग को काफी पसंद किया जाता रहा है।

कलाकारों के इतनी कम उम्र में दुनिया छोड़कर चले जाने की घटनाओं के हर कोई निशब्द है। हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने भी महज 32 साल की उम्र में खुदकुशी कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली थी। इसके बाद टिक टॉक स्टार सिया कक्कड़ ने भी मात्र 16 साल की उम्र में अपनी जिंदगी खत्म कर ली थी। वहीं बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता ऋषि कपूर ओर इरफान खान भी दुनिया छोड़कर चले गए। इस प्रकार 2020 फिल्म इंडस्ट्री के लिए सबसे खराब साबित हुआ है। क्योंकि इसी साल कोरोना संकट के कारण कई फिल्में समय पर रिलीज नहीं हो पाई है। तो कई फिल्मों को सिनेमाघर बंद होने के कारण ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जा रहा है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/315C4AK
Suicide News: मराठी कलाकार आयुष्मान भाकरे ने छोड़ दी दुनिया, महज 32 साल की उम्र में लगाई फांसी Suicide News: मराठी कलाकार आयुष्मान भाकरे ने छोड़ दी दुनिया, महज 32 साल की उम्र में लगाई फांसी Reviewed by N on July 30, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.