test

Sushant Singh की मौत के लिए CBI जांच पर बोलें Shekhar Suman, परिवार खुलकर सामने नहीं आ रहा है!

नई दिल्ली। महज 34 साल की उम्र में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का सुसाइड ( Sushant Singh Rajput Suicide ) करना आज भी लोग की समझ से बाहर है। सुशांत की मौत ( Sushant Death ) को एक महीने से ज्यादा हो गया है लेकिन आज भी उनके परिवार वाले और फैंस सदमे से उभर नहीं पाए हैं। वहीं दूसरी ओर सुशांत की मौत को लेकर सीबीआई जांच ( People Want CBI Inquiry for sushant ) की मांग तेजी से उठने लगी है। मुंबई पुलिस ( Mumbai police investigate sushant case ) भी इस पूरे मामले में अब तक 40 से ज्यादा लोगों से ( More than 40 people statement ) पूछताछ कर चुकी है, ताकि यह साफ हो जाए कि यह मर्डर है फिर से सुसाइड। सुशांत सिंह राजपूत के फैंस और कई बॉलीवुड सितारे सीबीआई से जांच करवाने के लिए सोशल मीडिया पर अलग अलग कैंपेन (campaign for CBI inquiry ) भी चला रहे हैं। इस बीच अभिनेता शेखर सुमन ( Shekhar suman ) ने सुशांत सिंह राजपूत को लेकर एक ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने परिवार को लेकर एक बात बोली है।

वहीं शेखर ने अपने दूसरे ट्वीट ( Shekhar Suman Second Tweet ) में सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ( Shekhar wrote about sushant family ) के बारे में लिखते हुए कहा कि , 'हम इस बात का बुरा नहीं मान सकते अगर सुशांत का परिवार किसी वजह से सामने नहीं आ रहा है। इस मुश्किल समय में हम सभी को उनके पर्सनल स्पेस ( Respect Sushant's Family Personal Space ) का सम्मान करना चाहिए। हमें इसे बात में कोई रूचि नहीं होनी चाहिए कि क्या वजह है जिस वजह से सुशांत का परिवार न्याय के लिए आगे नहीं आ रहा है। हम सभी को अपने दिल की सुननी चाहिए। इसके अलावा कुछ मायने नहीं रखता। सुशांत और सिर्फ सुशांत मायने रखता है।' शेखर सुमन के यह ट्वीट तेजी से सोशल मीडिया ( Shekhar Tweet Viral ) पर वायरल हो रहे हैं।

 

बता दें शेखर सुमन और एक्ट्रेस कंगना रनौत ( Kangana Ranaut ) लगातार सोशल मीडिया ( Shekhar Kangana active on social media ) पर सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए कई पोस्ट लिख रहे हैं। वह लगातार ट्विटर के जरिए उनके परिवार को इंसाफ दिलाने की मुहिम छेड़े हुए हैं। आपको बता दें ज यानी की शुक्रवार की शाम 7:30 बजे दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Snigh Rajput ) की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' ( Dil Bechara film will be released at 7:30 pm ) रिलीज़ होने जा रही है। सुशांत के फैंस इस फिल्म का काफी समय से इंतजार कर रहे थे। फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म हॉटस्टार डिज्नी प्लस ( Dil Bechara released on Hotstar disney plus ) पर रिलीज़ की जाएगी।

 



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3jwv6xn
Sushant Singh की मौत के लिए CBI जांच पर बोलें Shekhar Suman, परिवार खुलकर सामने नहीं आ रहा है! Sushant Singh की मौत के लिए CBI जांच पर बोलें Shekhar Suman, परिवार खुलकर सामने नहीं आ रहा है! Reviewed by N on July 24, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.