test

Sushant की बहन श्वेता ने शेयर किया ऐसा वीडियो, छलक पड़ेंगे आंसू, बोलीं- यह घाव इतना गहरा है...

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को एक महीने से ज्यादा वक्त हो गया है। लेकिन अभी फैंस उनकी मौत के गम से उबर नहीं पाए हैं। 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई (Mumbai) स्थित अपने घर में फांसी लगा ली थी। पुलिस अभी तक उनकी आत्महत्या के कारणों का पता लगा रही है, जिसके तहत लगभग 35 लोगों से पूछताछ की जा चुकी है। वहीं, सोशल मीडिया (Social Media) पर सुशांत राजपूत को उनके फैंस रोजाना याद करते हैं। साथ ही सुशांत का परिवार अभी भी इस गम से उबरने की कोशिश में लगा है। हाल ही में अब एक्टर की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने एक वीडियो शेयर किया है।

इस वीडियो को देखकर किसी की भी आखों में आंसू आ जाएंगे। वीडियो में उनकी बहन ने सुशांत के हर लम्हे को शेयर किया है। इस वीडियो में सुशांत वो हर चीज कर रहे हैं, जो उन्हें पसंद थी। कभी गिटार तो कभी पेटिंग और हमेशा आसमान में चांद सितारों को देखना। वीडियो में Don McLean का गाना Starry, Starry Night है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/30rBtJy
Sushant की बहन श्वेता ने शेयर किया ऐसा वीडियो, छलक पड़ेंगे आंसू, बोलीं- यह घाव इतना गहरा है... Sushant की बहन श्वेता ने शेयर किया ऐसा वीडियो, छलक पड़ेंगे आंसू, बोलीं- यह घाव इतना गहरा है... Reviewed by N on July 19, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.