test

Akshay Kumar ने जब Kareena Kapoor पर फेंका कॉफी से भरा मग, तब एक्ट्रेस ने दिया ऐसा रिएक्शन- देखें Video

नई दिल्ली। बॉलीवुड में एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) जहां अपने अभिनय से पहचाने जाते है तो वही एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) अपने स्टाइलिश सेंस को लेकर अलग पहचान बनाई है। लेकिन अभी हाल ही ये दोनों ने मिलकर एक फिल्म में एक साथ काम किया है जहां पर दोनों (akshay and kareena video )का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अक्षय कुमार करीना पर कॉफी से भरा मग फेकते नजर आ रहे हैं, जैसे ही अक्षय करीना के पास कप को उछालते है वो तुरंत ही चौंक पड़ती हैं। दरअसल, वायरल हो रहा वीडियो करीना कपूर (Kareena Kapoor Video) और अक्षय कुमार की फिल्म 'गुड न्यूज' के प्रमोशन के दौरान का है। जब ये दोनो जोड़ी शूट के बाद अराम से टी-टाइम बीता रही होती है। ऐसे में अक्षय कुमार (akshay kumar Prank on kareena kapoor) की मूड़ प्रैंक करने का बन जाता हैं। और वो करीना कपूर (kareena kapoor video viral) के साथ मजाक करने लग जाते है।

एक्टर करीना कपूर (Kareena Kapoor) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के इस वीडियो को 'बॉलीवुड एक्टर 1213' ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में देख फैंस भी हसहसंकर लोटपोट हो रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते है अक्षय (akshay kumar video viral) किस प्रकार से करीना कपूर पर खाली कॉफी का कप उछालते हैं, जिसके बाद एक्ट्रेस हैरान रह जाती हैं। इस पर करीना कहती हैं कि इन्हें एक कप कॉफी और चाहिए, इसलिए इन्होंने ऐसा किया। अक्षय कुमार (akshay kumar kareena kapoor funny video viral) और करीना के इस फनी वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें, तो फिलहाल एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी अपकमिंग फिल्म 'बेल बॉटम (Bell Bottom)' की शूटिंग कर रहे हैं एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor good news) ने अभी हाल ही में सच की गुडन्यूज सुनाई हैं। वह दूसरी बार मां बनने वाली है। एक्ट्रेस की इस गुड न्यूज के बाद उन्हें फैन्स ढ़ेरों बधाइयां दे रहे हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/34tCowE
Akshay Kumar ने जब Kareena Kapoor पर फेंका कॉफी से भरा मग, तब एक्ट्रेस ने दिया ऐसा रिएक्शन- देखें Video Akshay Kumar ने जब Kareena Kapoor पर फेंका कॉफी से भरा मग, तब एक्ट्रेस ने दिया ऐसा रिएक्शन- देखें Video Reviewed by N on August 25, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.