test

Ganesh Chaturthi 2020: Amitabh Bachchan से लेकर Salman Khan तक, बॉलीवुड के ये सितारे ऐसे मना रहे है गणेश चतुर्थी

नई दिल्ली। Ganesh Chaturthi 2020 कोरोनावायरस(Coronavirus disease) के बीच पूरे देश में हर साल की तरह इस साल भी गणेश चतुर्थी(Ganesh Chaturthi) की धूम है। साल भऱ में आने वाली गणेश चतुर्थी के इस त्यौहार को हर कोई पूरी भक्ति भाव के साथ पूजना चाहता है। फिर चाहे कोरोना वायरस जैसा महामारी ही क्यों ना हो, लॉकडाउन को दौरान बताए गए तमाम नियमों का पालन करते हुए लोग भगवान गणेश की प्रतिमाएं अपने घर पर ला रहे है। फिर भला बॉलीवुड इस त्यौहार से अछूता क्यों रहे। बॉलीवुड में भी गणेशोत्सव की धूम है। Amitabh Bachchan से लेकर Salman Khan और शिल्पा शेट्टी ने भी अपने घऱ पर गणपति बप्पा क लाकर उनका स्वागत बड़ी ही धूमधाम के साथ किया है। और इस दौरान भी उन्होनें मास्क लगाकर अपने आप को सुरक्षित किया है। इसी बीच अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) नें भी गणेश चतुर्थी के दिन पुरानी तस्वीर शेयर करके इस दिन को खास बताया हैं।

इसी तरह शिल्पा शेट्टी ने भी गणेशजी की पूजा बड़े ही धूमधाम के साथ की है। उनके घर भी गणेश जी विराजे है। वे अपने पति राज कुंद्रा और बच्चों के साथ गणेशोत्वस मनाती हैं। मुंबई में तीन दिन के गणेशजी स्थापित करने की परंपरा है। और बॉलीवुड के ज्यादातर सितारे इन दिनों तक बड़े ही धूमधाम के साथ गणेश जी का पूजन करते है। इसके बाद उन्हें विसर्जित भी करते है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3hxHJXD
Ganesh Chaturthi 2020: Amitabh Bachchan से लेकर Salman Khan तक, बॉलीवुड के ये सितारे ऐसे मना रहे है गणेश चतुर्थी Ganesh Chaturthi 2020: Amitabh Bachchan से लेकर Salman Khan तक, बॉलीवुड के ये सितारे ऐसे मना रहे है गणेश चतुर्थी Reviewed by N on August 22, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.