test

मुंबई की बारिश में छतरी लेकर निकलीं Katrina Kaif, सोशल मीडिया पर तस्वीर हो रही है वायरल

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। कटरीना की फैन फोलोइंग इतनी भारी मात्रा में है कि जब वह कोई तस्वीर शेयर करती हैं तो वह तुरंत सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है। हाल ही में कटरीना कैफ ने एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम हैंडल (Katrina Kaif Instagram) से शेयर की है। इस तस्वीर में व्हाइट टीशर्ट और व्हाइट शॉट्स पहने कटरीना का लुक गजब का लग रहा है। वहीं, एक्ट्रेस तस्वीर में अपने साथ एक यैलो कलर का छाता लिए हुए भी दिखाई दे रही हैं।

कटरीना कैफ ने जैसे ही इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया, इस पर लाइक्स की बरसात हो गई। कुछ ही देर में इस पर 1 मिलियन से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए कटरीना कैफ ने कैप्शन में लिखा है, 'अगर बारिश हुई तो मैं अपना छाता शेयर करूंगी। लेकिन अगर मेरे पास छतरी नहीं हुई तो मैं बारिश शेयर करूंगी।' कटरीना कैफ की इस तस्वीर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और तरह-तरह की प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2YneDT2
मुंबई की बारिश में छतरी लेकर निकलीं Katrina Kaif, सोशल मीडिया पर तस्वीर हो रही है वायरल मुंबई की बारिश में छतरी लेकर निकलीं Katrina Kaif, सोशल मीडिया पर तस्वीर हो रही है वायरल Reviewed by N on August 23, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.